Live Update : योगी मय हुआ गोरखपुर, कहा- जनता ने दी है बड़ी जिम्मेदारी, करेंगे सभी वादे पूरे

गोरखपुर : यूपी का मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार योगी आदित्यनाथ अपने गोरखपुर पहुंच, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। गोरखपुर पहुंचते ही समर्थकों ने योगी-योगी के नारे लगाए और उन पर फूलों की बारिश की। इस दौरान योगी ने एयरपोर्ट से एमपी कॉलेज तक रोड शो किया। अपने काफिले के साथ रोड शो करते हुए योगी एमपी कॉलेज पहुंचे, जहां उनका आर्दिक अभिनंदन किया गया। बता दें कि योगी आदित्यनाथ दो दिन तक गोरखपुर में ही रहेंगे।

Live Update


गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर योगी आदित्यनाथ ने की विशेष पूजा। योगी ने मंदिर में परिक्रमा भी लगाई। मंदिर में उमड़ा लोगों का जनसैलाब।

कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर बोल योगी- यात्र के लिए राज्य सरकार लोगों को एक लाख का अनुदानए देगी। सरकार मानसरोवर हाउस का निर्माण भी करेगी।

स्वच्छ भारत अभियान पर बोल योगी- किसी को भी प्रदेश को गंदा करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। हमें प्रदेश को स्वच्छ बनाना है और पीएम का सपना साकार करना है।

योगी ने कहा कि मनचलों को सबक सिखाया जाएगा। वह नौजवान नहीं है। ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई होगी। हमने एंटी रोमियो स्क्वॉड को प्रदेश में सक्रिय कर दिया है।

योगी ने कहा कि सड़क पर साथ में चलने वाले आपसी सहमति से बात करने वाले लड़के-लड़कियों को बिल्कुल नहीं छेड़ा जाना चाहिए। अगर छेड़खानी होने पर स्थानीय अधिकारी को जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

योगी ने कहा- राज्य में माताओं और बहनों को सुरक्षा और नौजवानों को रोजगार देना हमारा लक्ष्य है।

योगी ने कहा- ये बड़ी विजय है, लेकिन हम कभी भी जोश में होश खोने वाली स्थिति पैदा नहीं होने देंगे। प्रदेश में अराजकता फैले ऐसा कभी नहीं होना चाहिए। हम किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने देंगे।

योगी ने कहा- पूर्वांचल ही नहीं बल्कि प्रदेश की 22 करोड़ जनता का मुझे कल्याण करना है। इसके लिए मुझे जनता की मदद की आवश्यकता है। योगी ने कहा कि सरकार के हर काम में जनता सहयोग करे।

योगी ने कहा- हम सबकी जिम्मेदारी है कि जोश में होश खोने की स्थिति न आए और देश की शंति भंग करने के लिए अराजक तत्वों को मौका न मिले।

योगी ने कहा- हमने गोरखपुर को माफियाओं से उबारा है। हम पीएम मोदी के राह पर चलकर विकास को लागू करेंगे और कानून व्यवस्था सुधार कर यूपी के एक उत्तम प्रदेश बनाना है।

योगी ने कहा- राज्य को भ्रष्टाचार और गुंडाराज से मुक्त कर विकास के पथ पर ले जाएंगे। हमें यूपी के देश के विकसित राज्यों में स्थिपित करना है, यहीं हमारा लक्ष्य है।

योगी ने कहा- राज्य में एक बड़ी योजना के साथ काम शुरू होगा। यहां जात-पात धर्म को किनारे रखकर सबका विकास किया जाएगा। यहां किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाएगा।

योगी ने कहा- गोरखपुर में एम्स की नींव रखी गई है। अब केंद्र और राज्य सरकार मिलकर प्रदेश का विकास करेगी। क्योंकि हमारे मार्गदर्शक के रूप में हमारे साथ पीएम मोदी हैं।

योगी ने कहा- सीएम बनना एक पद नहीं बल्कि एक कर्तव्य है। किसी ने नहीं सोचा था कि यूपी में बीजेपी की सरकार आएगी।

योगी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम की अगुवाई में पूर्वी भारत के विकास की नींव रखी गई है।

Share This Post