बुंदेलखंड के दौरे पर फुल एक्शन में योगी, विकास कार्यों किया निरीक्षण

झांसी : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज बूंदेलखंड पहुंचे, जहां उन्होंने झांसी पहुंचते ही सिविल अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। योगी ने अस्पताल के सभी वार्डों का दौरा किया और साथ ही मरीजों और अस्पताल के कर्मचारियों से मुलाकात करके उनसे उनकी समस्याएं जानी। योगी ने लगभग 15-20 मिनट अस्पताल में ही बिताएं। इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने अनाज मंडी में गेंहू क्रय केंद्र का भी निरीक्षण किया। 
इस दौरान सीएम ने क्रय केंद्र में मौजूद कई अधिकारियों को फटकार भी लगाई और बुंदेलखंड में दो किसानों के खुदखुशी करने पर रिपोर्ट मांगी। गेंहू क्रय केंद्र का निरीक्षण करने के बाद योगी ने प्राइमरी स्कूल का निरीक्षण किया। उन्होंने मिड-डे मील की जानकारी ली और साथ ही क्लास में पीने के पानी का भी जायजा लिया। इसके साथ ही योगी ने स्कूल के बच्चों के साथ भी बातचीत की। जानकारी के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ किसानों के समूह से भी मुलाकात कर सकते हैं। 
आपको बता दें कि योगी मुख्यमंत्री ने पद की शपथ लेने के दौरान कहा था कि वह विभिन्न क्षेत्रों में जाकर वहां की समस्याओं से सीधे रुबरु होंगे और अधिकारियों के साथ वहीं पर बैठक करेंगे। बता दें कि बुंदेलखंड में पिछले कई सालों से सूखे की समस्या चल रहीं है, क्योंकि पिछले कई साल से बूंदेलखंड में बारिश नहीं हो रहीं है जिसके कारण सूखे की समस्या उत्पन्न हो गई है।    
Share This Post