Breaking News:

आप भी रहें सावधान! कहीं आपके साथ भी न हो जाए ऐसा हादसा…

आज के दौर में लुटेरों का बढ़ता खौफ रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। उनकी हैवानियत की खबरें हमें सुनने को मिलती ही रहती है। ऐसी ही एक खबर है पुणे की। जहां एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है। जहां कुछ बदमाशें ने एक दंपति को अपना निशाना बनाया। बदमाशों ने उन पर हमला करके उन्हें घायल कर दिया।

इस हमले के दौरान महिला के हाथ की चार उंगलियां भी कट गई। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। हांलाकि, अभी घायल दंपति का इलाज जारी है। आपको बता दें कि ये घटना पुणे स्थित देहु के नायडु नगर की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महेंद्र शुक्रवार रात अपनी पत्नी रानी और सात साल के बेटे के साथ घर की ओर जा रहे थे।

तभी उसी वक्त वहां पर बाइक से कुछ लोग गुजरे और उनसे रास्ता पूछने के बहाने कार रुकवाई फिर उसके बाद महेंद्र ने उस पते की जानकारी होने से इंकार कर दिया। इसके बाद उन बदमाशों ने महेंद्र के साथ गाली और मार पिटाई शुरु कर दी। महेंद्र के साथ हो रही मार पिटाई देखकर उसकी पत्नी रानी उसे बचाने के लिए जैसे ही बाहर आयी तो बदमाशों ने उस पर तलवार से हमला किया, जिसमे, उसके हाथ की चार उगलियां कट गई।

इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गये। घटनास्थल पर मौजुद लोगों ने घायल दंपति को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरु कर दी है। शुरुआती जांच के दौरान पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज भी देखे पर कोई खास सफलता नहीं मिली। अभी पुलिस दंपति के होश में आने पर बयान दर्ज करेगी। जिसके आधार पर ही आगे की कार्यवाही होगी।

Share This Post