कश्मीर का सबसे बड़ा आतंकी ज़ाकिर मूसा को फौज ने घेरा .. जल्द मिल सकती है खुशखबरी

लड़कियां पटाने के लिए आये दिन फेसबुक , व्हाट्स एप से आतंक की खेती करने की कोशिश करने वाले व अल कायदा की कश्मीर यूनिट खोलने वाला कश्मीर के रवर्तमान समय का सबसे बड़ा मोस्ट वांटेड आतंकी ज़ाकिर मूसा सूत्रों के अनुसार सेना द्वारा घेर लिया गया है ..

यद्द्पि सेना को स्थानीय समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है पर यदि सब ठीक रहा तो देशवासियों को जल्द ही खुशखबरी मिल सकती है जो वो हर दिन सुनना चाहते हैं .. सेना वर्तमान समय मे अपने रौद्र रूप में है व सरकार द्वारा हाथ खोल दिये जाने के बाद कश्मीर के ऑपरेशन क्लीन में कई वो बड़े नाम ध्वस्त हो गए जो खुद को कश्मीर का मसीहा बताते थे ..

ज़ाकिर मूसा वही हिजबुल आतंकी है जिसने कहा था कि कश्मीर की लड़ाई आज़ादी की नहीं बल्कि इस्लाम की है और इस लड़ाई में सेना के जवानों व कश्मीरी हिंदुओं को काफ़िर शब्द से सम्बोधित किया था .. हिजबुल से अलग हो कर वो और खून बहाने की शौक में संसार का सबसे बड़ा आतंकी दल अल कायदा का कश्मीर प्रमुख बन गया था ।।

यदि सब कुछ सही रहा जो जल्द ही वो सूचना प्राप्त होगी जिसकी सबको सुनने की इच्छा है पर तथाकथित डरे लोगों का प्रतिरोध झेलती सेना के लिए ये अभियान बेहद मुश्किल साबित हो रहा ..

Image Title

 

Share This Post