उन्नाव के उस गद्दार की चर्चा क्यों नहीं जिसने 370 पर अमित शाह तक को दे डाली ये धमकी.. मत मांगो इनसे देशभक्ति का सबूत ?

केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के एतिहासिक फैसले को लेकर पर जहां लोगों में खुशी का माहौल है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इस फैसले का विरोध भी कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के उन्नाव से सामने आया है जीशान नामक उन्मादी सफीपुर उसने खुशी जताने वालों और गृहमंत्री पर आपत्तिजनक पोस्ट के साथ कई फोटो भी फेसबुक पर अपलोड कर दिए. इससे तनाव फैलने की आशंका जता पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए जीशान को गिरफ्तार कर मुकदमा भी दर्ज कर लिया है.

खबर के मुताबिक़, उन्नाव के सफीपुर कस्बा के मोहल्ला गांधी नगर निवासी जीशान अहमद ने केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के मामले में गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ धमकी देते हुए अभद्र टिप्पणी की थी. जीशान ने उन लोगों की पोस्ट पर भी टिप्पणी की थी जिन्होंने केंद्र सरकार के कदम को उचित ठहराते हुए फेसबुक पर पोस्ट डाली थी. जीशान की आपत्तिजनक पोस्ट सामने आने पर कुछ लोगों ने पुलिस से शिकायत की थी.

पुलिस ने मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दर्ज करके रात में ही उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी तथा अगले भोर पहर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. सफीपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशोक पांडेय ने बताया कि आरोपित जिशान ने देश के गृहमंत्री अमित शाह की फोटो को टैग करते हुए अभद्र, भड़काऊ व सामाजिक सौहार्द बिगाडऩे वाली पोस्ट फेसबुक पर की थी. इसे संज्ञान में लेते हुए उसपर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि आपत्तिजनक पोस्ट करके माहौल बिगाड़ना का प्रयास करने वालों पर नजर रखी जा रही है। ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Share This Post