Breaking News:

शंभूलाल रैगर के चुनाव लड़ने की आहट से फ़ैल गई सनसनी…

शंभूलाल रैगर के नाम से हर कोई परिचित होगा. राजस्थान के राजसमन्द का वही शंभूलाल रैगर जिसने लव जिहादी अफराजुल का वध किया था, जिसके बाद न सिर्फ राजस्थान बल्कि पूरे देश में हडकंप मच गया था. शंभूलाल रैगर ने अफराजुल का वध करते समय का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. इसके बाद से शंभूलाल रैगर जोधपुर जेल में बंद है. अब शंभूलाल रैगर से जुडी एक ऐसी खबर सामने आयी है जिससे सनसनी मच गयी है. मीडिया सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक़, शम्भूलाल रैगर अगला लोकसभा चुनाव लड़ सकता है.

खबर के मुताबिक़, शंभूलाल रैगर उत्तर प्रदेश की आगरा सीट से चुनाव लड़ सकता है. उत्तर प्रदेश की स्थानीय राजनीतिक पार्टी नवनिर्माण सेना ने आरोपी शंभूलाल से चुनाव लड़ने के लिए संपर्क किया था जिसे उसने स्वीकार कर लिया है. नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने कहा, ”शंभूलाल रैगर आगरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. फिलहाल वे जोधपुर जेल में बंद हैं.” अमित जानी ने कहा कि वे लंबे समय से शंभूलाल के संपर्क में हैं. यह हमारे लिए खुशी की बात होगी अगर वे चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं. अमित जानी ने कहा कि शंभूलाल रैगर ने उनके ऑफर को स्वीकार कर लिया है तथा वह चुनाव लड़ेंगे.

जब जानी से पूछा गया कि एक व्यक्ति की कैमरे के सामने हत्या करने जैसे जघन्य अपराध करने के आरोपी को चुनाव लड़ने देंगे तो उन्होंने जवाब दिया कि अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी, राजा भैया जैसे लोगों पर और भी गंभीर आरोप दर्ज हैं लेकिन वे चुनाव लड़ रहे हैं. अगर शहाबुद्दीन जैसा व्यक्ति चुनाव लड़ सकता है तो शंभूलाल क्यों नहीं. जब तक दोष सिद्ध नहीं हो जाता वह हत्यारा नहीं है. उन्होंने कहा कि शंभूलाल रैगर आगरा से चुनाव लड़ेंगे तथा लोकसभा जायेंगे.

Share This Post