Breaking News:

एमसीडी चुनावों के लिए डोर-टू-डोर जाकर चुनाव प्रचार करेगी आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली : दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी एक बार फिर जोश में नजर आ रही है। आम आदमी पार्टी डोर टु डोर प्रचार शुरू किया है। दिल्ली के हर घर में केजरीवाल की चिट्ठी को पहुंचाने की रणनीति आप ने बनायी है। केजरीवाल की चिट्ठी को लेकर आम आदमी पार्टी डोर-टु-डोर प्रचार करेगी।

दिल्ली, पंजाब और गोवा विधानसभा चुनावों की ही तर्ज पर आम आदमी पार्टी दिल्ली के नगर निगम चुनावों में भी घर-घर जाकर वोट मांगेगी। इस डोर टु डोर प्रचार में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पार्टी के मुखि़या और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दिल्ली वालों को लिखी चिट्ठी लेकर जाएंगे और हर घर जाकर इन चिट्ठियों के साथ पार्टी के लिए वोट मांगेंगे।

अप्रैल महीने में दिल्ली में नगर निगम के चुनाव हो सकते हैं ऐसे में आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ मैदान में उतर रही है। इस चिट्ठी में केजरीवाल ने सिलसिलेवार ढंग से भाजपा व कांग्रेस की नाकामी गिनाई है। साथ ही उन्होंने आप सरकार के पिछले दो साल के कामों का भी ब्योरा दिया है। साथ ही बताया गया है कि किस तरह पूर्ववर्ती सरकार ने विकास कार्यों के नाम पर धन बर्बाद कर दिया, जो फ्लाईओवर पहले 325 करोड़ में बनता था, वह अब 200 करोड़ रुपये में पूरा किया जा रहा है।

इसी तरह शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में हुए कार्यों के बारे में भी बताया गया है। चिट्ठी के साथ वोटरों को उनके वार्ड के आप प्रत्याशी का बायोडाटा भी दिया जा रहा है। बता दें कि पिछले सप्ताह आप ने वोटरों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो संदेश जारी किया था। इसके लिए 198 वार्डों में प्रोजेक्टर लगाए गए हैं।

केजरीवाल के तीस मिनट के इस वीडियो में स्वच्छ दिल्ली और भ्रष्टाचार मुक्त एमसीडी का नारा दिया गया है। आप नेता आशीष तलवार के मुताबिक, प्रोजेक्टर के जरिए रोजाना 50-60 हजार लोगों तक केजरीवाल का संदेश पहुंचाया जा रहा है। सभी वार्डों में उम्मीदवारों की घोषणा होने के बाद प्रोजेक्टर को देखने वालों की संख्या एक लाख से अधिक होगी।   

Share This Post