Breaking News:

सिद्धू की ‘कॉमेडी’ पर अमरिंदर लेंगे कानूनी राय, कहा- संविधान के मुताबिक करना होगा काम

चंडीगढ़ : नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब सरकार में मंत्री बनने के बाद बहुत सी जिम्मेदारियां आ गई हैं। मंत्री बने नवजोत सिंह सिद्धू कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करना जारी रखना चाहते हैं, लेकिन ऐसा करना उनके लिए मुश्किल हो सकता है। इस पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वो इसे लेकर कानूनी सलाह लेंगे।

अमरिंदर सिंह ने कहा सिद्धू को टीवी में काम करना जारी रखना चाहिए या नहीं इस पर वो एडवोकेट जनरल की राय मांगेंगे। उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि संविधान इस बारे में क्या कहता है। हमें हमारे वकील से पूछना होगा कि क्या कोई मंत्री रहते हुए वो कर सकता है, जो वो करना चाहता है, ये पूरी तरह से कानून पर निर्भर करता है। मैं नहीं जानता कि ये हितों का टकराव है या नहीं। मैं राय लूंगा और उसके बाद सिद्धू से बात करूंगा।

दरअसल, सिद्धू ने इससे पहले कहा था कि मंत्री बनने के बाद भी वो ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ पहले की तरह ही जुड़े रहेंगे। सिद्धू ने कहा कि राजनीति एक तरफ है और रोजगार एक तरफ। इस शो के लिए उन्हें एक रात देना होता है, क्योंकि ये शो रात को सूट होता है। इसके लिए वो रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और अगले दिन फिर से चंडीगढ़ पहुंचकर लोगों की सेवा में लग जाएंगे।

वहीं, इस मामले में अब उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू आ गई हैं। नवजोत कौर का कहना है कि उनके पास टीवी शो ही एकमात्र बिजनेस है या आय का साधन है, इसे सिद्धू नहीं छोड़ सकते। सिद्धू की पत्नी ने कहा कि सिद्धू का टीवी में काम जारी रख कर पैसे कमाने के मुद्दे को जबरदस्ती विवाद बनाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने आगे कहा है कि जब मैं एमएलए के तौर पर काम करती थी तब बिजली का बिल और मेहमानों की चाय का खर्च काफी ज्यादा आता था। हमारे पास टीवी शो ही एकमात्र बिजनेस है और पैसे कमाने का साधन है, इसे हम नहीं छोड़ सकते।

Share This Post