एमसीडी चुनाव से पहले ‘आप’ पार्टी को बड़ा झटका, बवाना के विधायक वेद प्रकाश बीजेपी में शामिल

नई दिल्ली : एमसीडी चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। आप पार्टी के विधायक वेद प्रकाश सतीश अब बीजेपी में शामिल हो गए है। बता दें कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उन्हें पार्टी में दोबारा शामिल करवाया।

पार्टी छोड़ने के कारणों का खुलासा करते हुए वेद प्रकाश ने कहा कि केजरीवाल बड़बोले लोगों के बीच में फंस गए हैं, वो अपने वजूद, अपनी सच्चाई को बचाने के लिए उन्हें छोड़कर बीजेपी में आए हैं। अभी मेरे पास तीन साल का समय है, मैं बीजेपी में कोई पद नहीं लूंगा और पीएम मोदी की नीति से जुड़कर काम करूंगा और चाहूंगा की पीएम मोदी का आशीर्वाद मिलता रहे।

मैं विधानसभा से इस्तीफा देने जा रहा हूं। इसके अलावा वेद प्रकाश ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल को कुछ लोगों ने घेर रखा है। जो उन्हें कानों में बता दिया जाता है, वे यकीन कर लेते हैं। केजरीवाल को नहीं पता कि क्या चल रहा है। वह सिर्फ यही देखते हैं कि पीएम मोदी को और उप राज्यपाल को कैसे बदनाम किया जाए।

आज तक जो भी काम हुआ है क्या उसे प्रोपर तरीके से ऊपर भेजा गया। वहीं, विधायकी से वेद प्रकाश के इस्तीफे के बाद अब यहां दोबारा चुनाव होगा। यानी इसका सीधा मतलब है कि 70 में 67 सीटें जीतने वाली आम आदमी पार्टी के लिए एमसीडी चुनाव के बाद विधानसभा की एक सीट के चुनाव में भी पार्टी को बड़ी परीक्षा से गुजरना पड़ेगा।

Share This Post