मर्यादा भूले नीतीश के मंत्री, पीएम मोदी की तस्वीर पर पड़वाए जूते, कहे अपशब्द

पटना : राजनीति में मर्यादा की हर सीमा लांघने से भी नेता परहेज नहीं कर रहे है। नीतीश सरकार के मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान किया है और उनके बारे में अभद्र टिप्पणी भी की। अब्दुल जलील मस्तान ने नोटबंदी के विरोध में पीएम मोदी की तस्वीर पर जूते मारवाए और प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी करते हुए उन्हें नक्सली, डकैत और उग्रवादी बताया।

वहीं, बीजेपी के विधायकों ने मंत्री अब्दुल जलील मस्तान को बर्खास्त करने की मांग है। विपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने आज विधानसभा में कहा कि सरकार के मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तसवीर के साथ किया गया व्यवहार निंदनीय है। मंत्री की इस हरकत से गुस्साए भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि कल इसे बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में उठाते हुए मस्तान को तुरंत बख्रास्त किए जाने की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की जाएगी।

मोदी ने कहा कि किसी से विचारधारा का विरोध हो सकता है लेकिन संविधान एक मंत्री या अन्य किसी को प्रधानमंत्री को इस प्रकार से अपमानित करने के लिए भीड़ को उकसाने के लिए अनुमति नहीं देता है। इस बीच मामला बढ़ने के बाद जलील मस्तान ने अपने बयान पर माफी मांगते हुए कहा कि अगर इससे किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं। दूसरी तरफ, बिहार बीजेपी ने साफ किया है कि जबतक मंत्री को नीतीश सरकार बर्खास्त नहीं करती सदन नहीं चलने दिया जाएगा।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW