अखिलेश के बिगड़े बोल, कहा- अगर मुझे पता होता मेरे अधिकारी इतना अच्छा झाड़ू लगाते हैं तो मैं उनसे ही सफाई करवाता

लखनऊ : पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान योगी सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी सत्ता में वापसी करेगी, यूपी में फिर सरकार बनाऊंगा और फिर गंगा जल लाकर सीएम हाउस धुलवाऊंगा।

इसके साथ ही अखिलेश ने आरोप लगाया कि हर कोई जान रहा है कि बीजेपी सरकार एक खास जाति के पुलिसवालों को सस्पेंड या ट्रांसफर कर रही है। हाल के विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि हमने हार की समीक्षा की है, समीक्षा का दौर अभी चलेगा।

अगले महीने 15 अप्रैल से हमारा सदस्यता अभियान शुरू होगा और पूरे उत्तर प्रदेश में ये सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा। साथ ही राज्य में नई सरकार के सफाई अभियान पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि मेरे अधिकारी इतना अच्छा झाड़ू लगाते हैं अगर पता होता तो मैं उनसे जरूर सफाई करवाता।

बता दें कि सीएम बनने के बाद आदित्य नाथ ने सभी सरकारी परिसरों को स्वच्छ और दागमुक्त बनाने का निर्देश दिया है। पूर्व सीएम ने राज्य सरकार पर एक जाति विशेष के पुलिस अफसरों के तबादले का आरोप भी लगाया। अखिलेश यादव एक बार से अपने कार्यकाल के काम का हवाला दिया और योगी आदित्यनाथ सरकार को निशाना बनाया।

अखिलेश ने कहा कि सीएम कहते हैं कि वे हमसे एक साल बड़े हैं, हम कहते हैं काम में बहुत पीछे हैं, वो उम्र में हमसे बड़े हो सकते है। उन्होंने आगे कहा कि सीएम योगी कहते हैं कि उम्र में वे हमसे बड़े हैं, लेकिन हम कहते हैं उम्र से क्या होता है, काम करने में तो पीछे हैं ना. मुख्यमंत्री आवास की पूजा पाठ और हवन पर कटाक्ष करते हुए अखिलेश ने कहा, मुझे कोई दिक्कत नहीं है इससे, लेकिन मुझे बस मोर की चिंता है जो वहां मंडराते रहते हैं।

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW