कार्ति चिदम्बरम की गिरफ्तारी होते ही नानी याद आ गयीं….जानिये किसने कसा राहुल गांधी पर तंज

देशभर में होली की धूम मची हुई है. राष्ट्रपति, प्रधानमन्त्री सहित सभी नेताओ आदि ने देशवासियों को होली की शुभकामनायें दी हैं.इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी एक ट्वीट के माध्यम से होली ली बधाई दी लेकिन उनका ये ट्वीट उन पर भारी पड़ गया जब बीजेपी संसद तथा प्रवक्ता मिनाक्षी लेखी  ने उस ट्वीट को ल्रकर राहुल गाँधी पर एक जोरदार तंज कसा.

दरअसल राहुल गाँधी ने ट्वीट किया था कि वो होली पर सरप्राइज  देने के लिए अपनी नानी के पास इटली जा रहे हैं. इस ट्वीट में राहुल गाँधी जी ने देशवासियों को होली कि बधाई भी दी थी व प्यार से इस त्यौहार को मनाने की अपील की थी. लेकिन संयोग ये हुआ जिस दिन राहुल गाँधी ने ट्वीट कर अपने इटली जाने की जानकारी दी उसी दिन भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कीर्ति चिदम्बरम की जमानत अर्जी खारिज की थी तथा  सीबीआई कि रिमांड पर भर्ज दिया था. इसी को लेकर बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी पर ताज कसा था.

राहुल गाँधी  के होली की शुभकमनाएं देने तथा अपने नानी के घर जाने वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि  “कीर्ति की गिरफ्तारी होते ही नानी याद गयीं”. मीनाक्षी लेखी के इस तंज को लेकर राहुल गाँधी ने तो कोई जवाब नहीं दिया लेकिन ट्विटर यूजर ने काफी मजे.

ज्ञात हो कि आईएनएस मीडिया को फायदा पहुंचाने के आरोप में सीबीआई ने कीर्ति चिदम्बरम को गिरफ्तार  किया है.

Share This Post