Breaking News:

नवरात्र के मौके पर योगी आज करेंगे सीएम आवास में प्रवेश, मंत्रियों और विधायकों के साथ करेंगे फलाहार

लखनऊ : नवरात्र के अवसर पर 5, कालिदास मार्ग पर स्थित सीएम आवास में आज योगी आदित्यनाथ प्रवेश करेंगे। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि यह कार्यक्रम शाम 5 बजे नवरात्र पूजन के बाद किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, बुधवार शाम करीब 5.00 बजे बंगले पर सरकार के मंत्री, विधायक और भाजपा के बड़े नेता जुटेंगे।

नवरात्र के मद्देनजर यहां उनके लिए फलाहार का कार्यक्रम रखा गया है। इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ करीब 150 लोगों के साथ फलाहार करेंगे। सुरक्षा के मद्देनजर 5 कालिदास मार्ग के दोनों तरफ बैरिकेटिंग कर दिए गए हैं। इसके अलावा आम लोगों के आने-जाने पर रोक लगा दी गई है। वहीं, इससे पहले दोपहर तीन बजे सीएम योगी लखनऊ में होने वाले योग महोत्सव में शामिल होंगे।

तो वहीं, अखिलेश यादव के वक्त महंगी क्रॉकरी और फर्नीचर से सजा 5, कालिदास मार्ग का बंगला नए सीएम के मिजाज के मुताबिक बदला गया है। महंगे सोफा की जगह जमीन पर बैठने का इंतजाम किया गया है। बेडरूम में महंगे बिस्तरों को बदलकर लकड़ी का तख्त लगाया गया है। विदेशी क्रॉकरी की जगह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तांबे और कांसे के बर्तनों में मेहमानों की मेजबानी करेंगे।  

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW