Breaking News:

पीएम मोदी ने सांसदों के साथ की चाय पर चर्चा, दिए कुछ खास मंत्र

नई दिल्ली : यूपी में मिली ऐतिहासिक जीत को लेकर पीएम ने आज सुबह राज्य के सभी सांसदों को नाश्ते पर बुलाया।  प्रधानमंत्री की तरफ से यूपी के उन सभी सांसदों का सम्मान हुआ, जिन्होंने बीजेपी की जीत के लिए अपनी जी-जान लगा दी थी।

आपको बता दें कि यूपी में जीत सुनिश्चित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के सभी सांसदों को अपने-अपने इलाके से अधिक से अधिक बीजेपी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने को कहा था। सभी सांसदों ने जमकर मेहनत भी की जिसका नतीजा भी सबके सामने है कि बीजेपी ने राज्य की 312 सीटों पर जीत दर्ज की।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा की कड़ी मेहनत को बनाकर रखें। पीएम ने सांसदों को निर्देश दिया कि पुलिस पर दबाव न बनाएं साथ ही ट्रांसफर और पोस्टिंग से दूर रहें। इसके साथ ही पीएम मोदी ने बीजेपी के सांसदों की पीठ थपथपाई और ऐसे ही मेहनत करने को कहा।

गौरतलब है कि यूपी में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री पद संभाल चुके हैं और मंत्रियों के पदों का बंटवारा भी हो चुका है। सीएम की कुर्सी पर बैठते ही योगी आदित्यनाथ ने कई कदम उठाए जिनमें अवैध बूचड़खानों पर ताले और एंटी रोमियो स्क्वॉड तक शामिल है। योगी आदित्यनाथ के लिए कहा जा रहा है कि वह उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाएंगे। 

Share This Post