दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय के बाहर पोस्टर- ‘सुकमा में बलिदानियों को समर्पित है यह जीत’

नई दिल्ली : नगर निगम चुनाव में बंपर जीत हासिल करने वाली भारतीय जनता पार्टी इस जीत का जश्न नहीं मनाएगी। सुकमा में नक्सली हमले में 26 जवानों के शहीद होने के बाद बीजेपी ने ये फैसला किया है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस बात की घोषणा करते हुए कहा कि दिल्ली में बीजेपी की जीत की खुशी तो है, इसके लिए वे दिल्ली की जनता का आभार भी व्यक्त करते है, लेकिन वह चुनाव का जीत का जश्न नहीं मनाएंगे।

मीडिया से बातचीत के दौरान मनोज तिवारी ने कहा है कि छत्तीसगढ़ के सुकमा में 26 जवानों की शहादत का उन्हें गहरा दुख है और देश में चल रहे आंतरिक युद्ध से वो व्यथित है इसलिए इस जीत का जश्न नहीं मनाएंगे। मनोज तिवारी लोगों की शुक्रिया अदा किया है और साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे http://cdn-sudarshan.phando.in/samachar/politics/poster-outside-bjp-headquarters-in-delhi-this-victory-is-dedicated-to-sacrifices-in-sukma-1538/ढोल नगाड़ों के साथ विजय का जश्न से नहीं मनाएं। मनोज तिवारी ने वादा किया कि इस जीत के बाद वो 4 महीने में दिल्ली की तस्वीर बदल देंगे।

वहीं, मनोज तिवारी ने एमसीडी चुनाव के इन नतीजों को केजरीवाल सरकार को आईना दिखाने वाला बताया और सीएम अरविन्द केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की। मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की जनता ने केजरीवाल सरकरा की कथित आंदोलनकारी और टकराव की नीतियों को खारिज कर दिया। मनोज तिवारी ने कहा कि आज से केजरीवाल और उनकी पार्टी के अंत की शुरूआत हो चुकी है। बीजेपी और आप पार्टी में अंत का शुरुआत हो गई है।

Share This Post