Breaking News:

अपनी राजनीति रोटियां सेकने के लिए जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहें किसानों के बीच पहुंचे राहुल गांधी

नई दिल्ली : जंतर-मंतर पर हो रहे तमिलनाडु के किसानों का प्रदर्शन राजनीतिक रूप लेता जा रहा है। हर राजनीतिक दल इस मुद्दे पर अपनी राजनीति चमका रहा है। पहले आम आदमी पार्टी और अब कांग्रेस इस मसले पर अपनी राजनीति रोटियां सेक रही है।

तमाम मीडिया के साथ राहुल गांधी दिखावा करते हुए किसानों के बीच पहुंचे और उनसे बातचीत की। राहुल गांधी जिस तरीके से किसानों से मिलने पहुंचे थे, उसमें किसानों के लिए हमदर्दी कम दिखावा ज्यादा नजर आ रहा था। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश के अमीर लोगों का कर्ज माफ कर दिया लेकिन उन किसानों का क्यों नहीं, जिन्होंने यह देश बनाया है।

इनकी आवाज न ही प्रधानमंत्री को सुनाई देती है और न ही हिंदुस्‍तान की सरकार को, प्रधानमंत्री की जिम्‍मेदारी है कि इनकी बात को सुनें। आपको बता दें सूखे की मार झेल रहे तमिलनाडु के किसान केंद्र सरकार से लोन माफी की मांग कर रहे हैं।

सुदर्शन न्यूज भी लगातार इन किसानों की समस्या को लेकर खबरें दिखाता आ रहा है और किसानों की आवाज को बुलंद करता रहा है। वहीं, सुदर्शन न्यूज की ही खबर देखकर तमिलनाडु के कृषि मंत्री भी किसानों से मिलने पहुंचे थे और हर संभव मदद का भरोसा भी दिया था।  

Share This Post