Breaking News:

सीएम बनने के बाद पहली बार कर्मभूमि जाएंगे योगी, शहरवासियों ने की भव्य स्वागत की तैयारी

गोरखपुर : यूपी के गोरखपुर में हर तरफ बस योगी ही योगी की चर्चा है। आज सीएम बनने के बाद आदित्यनाथ योगी पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर जाएंगे। मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए गोरखपुर सजकर तैयार हो गया है।

जगह-जगह उनके नाम के पोस्टर और बैनर लगे हैं, जिसमें योगी योगी लिखा है। इसके साथ ही स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम किए हैं। आदित्यनाथ का इस बार गोरखनाथ मंदिर जाना इसलिए भी खास होगा क्योंकि हमेशा से उत्तरी द्वार से मंदिर में प्रवेश करने वाले योगी इस बार मुख्य द्वार से मंदिर में प्रवेश करेंगे। मंदिर में प्रवेश करते ही सबसे पहले वो मुख्य मंदिर में दर्शन करेंगे।

इसके बाद वो गौशाला जाएंगे जहां वो हमेशा से गौसेवा करते रहे हैं। इसके बाद वो गोरक्षपीठ में प्रवेश करेंगे। आपको बता दें कि योगी गोरखपुर तक प्लेन से जाएंगे और फिर गोरखपुर पहुंचकर रोड शो करेंगे। गोरखपुर एयरपोर्ट से रोड शो करते हुए नंदानगर, मोहद्दीपुर, यूनिवर्सिटी चौराहा, गणेश चौराहा होते हुए एमपी इंटर कॉलेज के मैदान पहुंचेंगे।

यहां से योगी गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। कल सीएम योगी यहां के अधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात करेंगे। इस बैठक में योगी बीजेपी मंडल के सभी सांसद, विधायक और एमएलसी, जिला पंचायत सदस्य, जिला प्रभारियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह जीडीए सभागर में मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे।

इसमें एम्स गोरखपुर के संबंध में चिकित्सा शिक्षा विभाग के साथ बैठक होगी। साथ ही वह पावर कॉरपोरेशन के अधिकरियों संग बैठक भी करेंगे। इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ के स्वागत के लिए यहां का महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज पूरी तरह से तैयार है। कॉलेज के मैदान में सीएम योगी के लिए एक विशाल मंच बनाया गया है। मुख्यमंत्री यहां एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

Share This Post