अब मतलूब अंसारी पर लगा SC / ST एक्ट

उत्तर प्रदेश में दलित मुस्लिम एकता के तमाम प्रयास करने वालो। के साथ साथ हिंदुओं को आपस मे तोड़ने की कोशिश करने वाले कुछ लोगों को अचानक ही तब झटका लगा जब मऊ जिले में एक मुस्लिम व्यक्ति के ऊपर SC ST एक्ट लगा कर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है .. मऊ में ब्लॉक प्रमुख पर जानलेवा हमला करने वाले कि तलाश शुरू कर दी है … रतनपुरा ब्लॉक प्रमुख अजित कुमार धूसिया पर बुधवार को अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया । अज्ञात बदमाशों के हमले से ब्लॉक प्रमुख के सिर में चोट आई है । घटना के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गये। घायल ब्लॉक प्रमुख को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है । मामला हलधरपुर थाना क्षेत्र का है ।

मिली जानकारी के अनुसार ब्लॉक प्रमुख अपने समर्थकों के साथ मिल रहे थे, उसी दौरान उनके ऊपर हमला हुआ। घायल प्रमुख को उनके समर्थक आनन फानन में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया । प्रमुख की तरफ से घटना की जानकारी स्थानीय थाने पर दे दिया गया है। मामले की तफ्तीश करने में पुलिस जुटी हुयी है ।

उक्त के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर आरोपित मतलूब अंसारी निवासी मेउड़ी थाना हलधरपुर व 02 अज्ञात के विरुद्ध मु0अ0सं0 245/18 धारा 307,504,506 भादवि व 3(2)5 एससी-एसटी एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तारी हेतु प्रयास किया जा रहा है।

Share This Post