Breaking News:

उसको वेश्या बनाने से पहले भाइयों को सौंपा.. शहर गूँज उठा एक नारी की चीखों से…

वो अपने शौहर अफरोज को बहुत प्यार करती थी तथा कहती कि वह बहुत खुशकिस्मत है जो उसको अफरोज जैसा शौहर मिला. वह अपने पति के बी हाई अर्थात अपने देवरों का भी बहुत सम्मान करती थी तथा उस परिवार में आकर बहुत खुश थी. लेकिन शायद वो नहीं जानती थी कि उसके साथ क्या होने वाला है तथा उस परिवार की वास्तविकता क्या है. फिर उसके साथ वो हुआ जिसकी उसने कल्पना भी नहीं थी. आज उसकी चीखों से पूरा शहर गूँज रहा है तथा उस घटना के इयाद आते ही वह कांपने लगती है.

मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा का है. अमरोहा के डिडौली कोतवाली क्षेत्र में विवाहिता ने शौहर पर देह व्यापार में धकेलने और देवरों से सामूहिक दुष्कर्म कराने का आरोप लगाया है. विवाहिता के अनुसार थाना पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की. इसके बाद विवाहिता कोर्ट गयी तथा कोर्ट के आदेश पर पति समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. कोर्ट के आदेश पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक विवाहिता का आरोप है कि वह अपनी ससुराल में काफी हंसी-खुशी रहती थी लेकिन वह नहीं जानती थी उसका पति देह व्यापार का धंधा कराता है. विवाहिता ने बताया कि उसके शौहर अफरोज ने उससे भी यह घिनौना कार्य कराना चाहा जिससे इंकार करने पर मारपीट की गयी.

विवाहिता का आरोप है कि उसके शौहर ने अपने भाइयों से तमंचे के बल पर दुष्कर्म कराया तथा कहा कि तुझे दो लाख रुपये में दिल्ली बेच दिया है, दलाल आकर ले जाएगा. मौक़ा पाकर वह अपने मायके भाग आई तथा परिजनों को साथ लेकर थाने पहुंची. पुलिस को तहरीर दी लेकिन पुलिस ने अभियोग दर्ज नहीं किया, तब कोर्ट का सहारा लिया. अदालत के आदेश पर पति अफरोज तथा देवर महरोज, सहरोज, इमरान, सरफराज के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और देह व्यापार कराने का अभियोग पंजीकृत किया है. कोतवाली प्रभारी ऋषिराम कठेरिया ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता का कहना है कि उसके शौहर तथा द्देव्रों को कड़ी सजा दी जाए.

Share This Post