एक और आशु उर्फ़ आसिफ जैसा मामला.. बलात्कारी खुद को बताता था तांत्रिक लेकिन नाम था उस्मान मियां

खुद को प्रकांड ज्योतिषी बताने वाले आशु महाराज पर जब एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया तो हलचल मच गयी. जांच के दौरान आशु महाराज के बारे में जो खुलासा हुआ वो काफी हैरान करने वाला था. आशु महाराज कोई कोई आशु महाराज नहीं था बल्कि ज्योतिषी के वेश में छिपा जिहादी था जिसका वास्तविक नाम आसिफ खान था. आसिफ खान ने आशु महाराज बनकर न सिर्फ ठगी का जाल फैलाया बल्कि अपनी बहशी मानसिकता से ग्रसित होकर महिलाओं की इज्जत को भी तार किया.

अब बिल्कुल आशु उर्फ़ आसिफ खान जैसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सामने आया है जहाँ तांत्रिक वेशधारी बहशी दरिन्दे मोहम्मद उस्मान मिया ने एक महिला के साथ बलात्कार किया, उसकी इज्जत को तार तार कर दिया. मोहम्मद उस्मान मियां खुद को तांत्रिक बताता था तथा सब लोग उसे तांत्रिक बाबा ही कहते थे. लेकिन बलात्कार के बाद तांत्रिक बाबा की हकीकत सामने आयी तो स्थानीय लोग चौंक गये. तांत्रिक का असली नाम मोहम्मद उस्मान मियां था. उपचार के बहाने महिला को रात में बुुलाकर दुष्कर्म करने वाले तांत्रिक वेशधारी बलात्कारी मोहम्मद उस्मान मियां को पुलिस ने गिरफतार कर लिया तथा उसका चालान कर दिया.

भोजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हटहट में मजार शरीफ के पास झोपड़़ी डालकर भूतप्र्रेत का उपचार करने वाले तांत्रिक उर्फ़ मोहम्मद उस्मान मियां पर टांडा की महिला ने इल्जाम लगाया था कि मियां ने उसको रात में बुलाया। इसके बाद भूतप्र्रेत उतारने के नाम पर उसके साथ अभद्रता की, उसकी इज्जत के साथ खिलवाड़ किया. उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की. उसने बमुश्किल चंगुल से छूटकर जान बचाई. उसकी तहरीर पर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था. भोजपुर थानाध्यक्ष अजयवीर सिंह के अनुसार मोहम्मद उस्मान मियां को गिरफतार कर चालान कर दिया गया है।

Share This Post