Breaking News:

गर्मी में AC से न निकलना पड़े इसलिए रोड शो में भेज दिया अपना पुतला.. राजनीति ऐसी भी

ये वो राजनेता हैं जो जनता के साथ जनता की तरह चलने के तमाम वादे तथा दावे करते हैं. इनकी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष माँ, माटी और मानुष की राजनीति करने का दावा करती हैं. लेकिन ये कितने माटी से जुड़े हुए हैं इसका हैरान करने वाला रूप उस समय देखने को मिला जब इन्होने रोड शो में अपनी जगह अपना पुतला भिजवा दिया ताकि उनको गर्मी में AC से न निकलना पड़े.

अपने कुछ समर्थको को राजनीति में आता देख कर दुस्साहसिक हुए नक्सली.. हमले में देश के 15 योद्धा फिर वीरगति को प्राप्त

हम बात कर रहे हैं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और डायमंड हार्बर से मौजूदा सांसद अभिषेक बनर्जी की.  अभिषेक बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह नहीं बल्कि उनका पुतला रोड शो कर रहा है. अभिषेक बनर्जी ने जनता को धूप में रोड शो में शामिल होने के लिए बुलाया लेकिन खुद AC से न निकल सके तथा अपना पुतला भिजवा दिया. यह वायरल वीडियो अभिषेक बनर्जी के लोकसभा क्षेत्र में प्रचार से जुड़ा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि खुली जीप वाली गाड़ी से चुनाव प्रचार किया जा रहा है. लेकिन उसपर खुद अभिषेक बनर्जी नहीं बल्कि उनका पुतला सवार है.

बॉलीवुड से सुखद संकेत.. एक और आदाकारा ने छेड़ी हिन्दू और हिंदुत्व की आवाज

इस वीडियो को राज्यसभा सांसद स्वपन दास गुप्ता ने शेयर किया है. स्वपन दास गुप्ता एक भारतीय पत्रकार हैं और और साहित्य और शिक्षा में उनके योगदान के लिए 2015 में उन्हें पद्म भूषण से भी नवाजा गया है. सोशल मीडिया पर आई इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि गेंदा की फूल मालों से लदा हुआ अभिषेक बनर्जी का पुतला जीप पर खड़ा है तथा रोड शो जारी है.

साध्वी प्रज्ञा को क्लीन चिट के बाद भी आतंकी कहता एक वर्ग फिर आया एक मार्मिक स्टोरी बना कर केरल से गिरफ्तार दुर्दांत ISIS आतंकी की

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post