प्रेमी के आगे ही प्रेमिका को कार में खींचकर किया बलात्कार किया जयनुद्दीन अहमद ने… क्या सच में वो डरा हुआ है ?

पूर्वोत्तर के राज्य असम के गुवाहाटी से एक युवती के साथ बलात्कार का बेहद ही भयावह करने वाला मामला सामने आया है जहाँ नार्थ गुवाहाटी के गौरीपुर पुलिस चौकी अंतर्गत अमीनगांव के जयगुरु इलाके में हैवान जयनुद्दीन अहमद ने प्रेमी के सामने ही उसकी प्रेमिका को गाड़ी के भीतर खींचकर बलात्कार किया तथा उसकी आबरू की अपनी हवस की भूख में रौंद दिया. घटना के प्रकाश में आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी जयनुद्दीन अहमद को गिरफ्तार कर लिया है, जो पेशे से चालक है.

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गत 9 व 10 जून को मध्य रात्रि को प्रेमी-प्रेमिका कहीं जा रहे थे तथा वाहन का इन्तजार कर रहे थे. तभी बोलेरो पिक-अप वैन चालक जयनुद्दीन अहमद गाड़ी लेकर आया तथा प्रेमी जोड़े को जालुकबाड़ी तक लिफ्ट देने की बात कहकर उन्हें गाड़ी में बैठा लिया. इसके बाद आरोपी जयनुद्दीन अहमद गंतव्य स्थान पर गाड़ी न रोककर अमीनगांव की ओर ले गया. युवक-युवती के टोकने पर बोला कि चुपचाप बैठे रहो तथा धमकी दी.

इसके बाद सुनसान स्थान पर चालक जयनुद्दीन अहमद ने गाड़ी रोक दी और प्रेमी के सामने ही धमकाते हुए उसकी प्रेमिका की अस्मत के साथ खिलवाड़ किया तथा वहां से भाग गया. इसके बाद प्रेमी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी को दबोच लिया. आरोपी के खिलाफ थाने में केस संख्या  206/19 भादवि की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर गहन पूछताछ कर रही है.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW