बीबी के गुप्तांगों को गर्म सलाखों से जलाता था असहद अंसारी.. कराहती थी तो लगता था ठहाके

हैवानियत और अत्याचार की ऐसी क्रूरतम तथा खौफनाक दास्तां शायद ही किसी ने सुनी होगी. उस महिला की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह अपने परिजनों से फोन पर बात किया करती थी. लेकिन उसका फोन पर बात करना उसके शौहर असहद अंसारी तथा अन्य ससुरालीजनों को पसंद नहीं आया. इसके बाद उसे जो प्रताड़ना दी गई, उससे आपकी भी रूह कांप उठेगी. असहद अंसारी ने अपनी बीबी के गुप्तांगों को लोहे की रॉड को गर्म करके दागा तथा अट्टाहास करता रहा.

गठबंधन से बलात्कार का आरोपी प्रत्याशी हुआ फरार.. अधर्म के चलते हुआ धर्मसंकट कि सपाई बसपाई किसे वोट दें ?

इंसानियत तथा मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना झारखण्ड देवीपुर थाना क्षेत्र के जितपुर मटकिया गांव में हुई. रविवार शाम विवाहिता अपने पिता व ससुरालवालों के साथ एफआईआर दर्ज कराने महिला थाना पहुंची. प्राथमिकी के अनुसार उसकी शादी 2011 में जितपुर मटकिया निवासी गुलाम रसूल के पुत्र असहद अंसारी से हुई थी. शादी के बाद उसने एक पुत्री व एक पुत्र को जन्म दिया. कुछ दिनों बाद पति असहद आलम, ससुर महमूद आलम, सास फिरोजा खातून, देवर अरसद आलम व अतहर आलम द्वारा मारपीट और प्रताड़ित किया जाने लगा.

एक ऐसा लड़ाकू विमान जिसे सिर्फ भारत को बेचेगा अमेरिका.. विदेश नीति की बड़ी सफलता

इसी क्रम में सात मई को वह फोन पर बात कर रही थी, जिसे देखकर ससुरालवाले क्रोधित हो गए. उसके ऊपर आरोप लगाते हुए मारपीट करने लगे. रस्सी से पैर-हाथ बांध दिए. इसके बाद लोहे का रॉड गर्म कर शरीर को दागा. यही नहीं बल्कि लोहे की गर्म रॉड को उसके प्राइवेट में भी डाल दिया. इससे उसके प्राइवेट पार्ट में गंभीर जख्म हो गए. जब दर्द होने पर चीखना शुरू किया तो सास ने मुंह में कपड़ा डाल दिया. हैवानियत के बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया. किसी को नहीं बताने की धमकी दी. रविवार को जब महिला के पिता उसके घर आए तो उसने पूरे मामले की जानकारी दी. फिर वह पिता के साथ देवघर महिला थाना पहुंची. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है  तथा सुसंगत धाराओं में कड़ी कार्यवाई की जायेगी.

1 मुसलमान ने फेसबुक पर सिर्फ इतना लिखा था – “आज हँस लो, कल रोना पड़ेगा” .. उसके बाद जो हुआ वो किसी ने सोचा भी न था

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post