बेटा नही हो रहा था शौहर से तो देवर को किया गया आगे और बोले – “ये चलेगा” ?

उत्तर प्रदेश के बरेली के प्रेम नगर से मानवीयता तथा इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है जहाँ एक महिला को निकाह के दो साल बाद भी बच्चा पैदा नहीं हुआ. डॉक्टरों को दिखाया तो उन्होंने कहा कि शौहर असमर्थ है. खानदान को वारिस चाहिए, इसलिए ससुराल वाले महिला पर दवाब बना रहे हैं कि चूँकि उसका शौहर बच्चा पैदा करने में असमर्थ है, इसलिए वह देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाये और बच्चा पैदा करे.

उनके मोबाइल की रिकार्डिंग मिली तो उसमें भरे थे बम, गोली और आतंक जैसे शब्द.. जानिए वो कौन थे और क्या चाहते थे

खबर के मुताबिक़, कोहाड़ापीर इलाके में रहने वाली एक महिला का निकाह तीन साल पहले प्रेमनगर टायर मंडी के पास ब्रम्हपुरा में रहने वाले युवक से हुआ था. युवक ड्राइवर होने के कारण अधिकतर घर से बाहर रहता है. आरोप है कि वह बीवी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था तथा विरोध करने पर पीटता था. इसकी शिकायत महिला ने सास से की। सास ने महिला को ही धमकाया और कहा कि इसमें क्या बुराई है.

दिल्ली के हवाई अड्डे पर रोहिंग्या गिरफ्तार.. घातक असर दिखा रही नकली धर्मनिरपेक्षता

निकाह के डेढ़ साल बाद भी बच्चा पैदा नहीं हुआ तो महिला और उसके शौहर ने डॉक्टर को दिखाया.डॉक्टर ने बताया कि महिला का शौहर बच्चा पैदा करने में असमर्थ है. इसके बाद महिला के ससुराल वालों ने उस पर दवाब बनाया कि वह देवर से संबंध बनाकर खानदान को वारिस दे. एक मई को महिला का देवर उसके कमरे में घुस गया. महिला के साथ जबरदस्ती की. महिला ने इसकी शिकायत अपने शौहर व सास-ससुर से की.

श्रीलंका के बाद अब ईसाई बाहुल्य मुल्क ब्राजील में भीषण हमला, भयंकर गोलीबारी में 11 लोगों की मौत

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि इस पर उसकी ससुराल वालों ने उसको कमरे में बंद करके पीटा तथा फिर घर से निकाल दिया. साथ ही कहा कि चार लाख रुपये मिलने के बाद ही महिला को दोबारा घर में रखेंगे. इसके बाद महिला ने इसकी शिकायत एसपी सिटी से की. एसपी सिटी के आदेश पर थाना प्रेमनगर में महिला के शौहर, देवर, सास और ससुर व ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

एक और रोहिग्या गिरफ्तार हुआ.. भारत का पासपोर्ट भी मिला और एक इस्लामिक मुल्क जाने की तैयारी भी.. संक्रमित हो रहा राष्ट्र

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post