Breaking News:

शर्म को भी शर्मशार कर गया अस्सू खान,, रमज़ान में बीवी से चटवा रहा अपना थूक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से महिला स्वाभिमान को क्रूरता से कुचलने वाला ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर शर्म भी शर्मशार हो उठी. अस्सू खान नामक क्रूर शौहर के खिलाफ लखनऊ के बाज़ार खाला कोतवाली मे मुकदमा दर्ज कराया गया है जो अपनी नवविवाहिता पत्नी से न सिर्फ अपने तलवे चटवाता था बल्कि ज़मीन पर थूक कर उसे भी चटवाता था अमानवीयता की हदे पार करने वाला ये शख्स अपने मोबाईल पर आत्महत्या के तरीके खोज कर अपनी पत्नी से आत्महत्या करने के लिए कहता था बात न मानने पर पत्नी को पीटता था.

मतगणना से पहले बोलीं सैकड़ों अमेरिकी कंपनियां.. हिंदुस्तान में फिर से बने मोदी सरकार ताकि चीन को छोड़ भारत में करें निवेश

एक मीडिया वेबसाइट के हवाले से मिली खबर के मुताबिक़, नन्दा खेड़ा बुलाकी अडडा बाज़ार खाला में रहने वाले अब्दुल कलाम ने इसी साल जनवरी के महीने मे अपनी बेटी आसमा का विवाह नौबस्ता मड़ियांव के रहने वाले अस्सू के साथ किया था. आसमा की मां नजमा ने बाज़ार खाला पुलिस को दी तहरीर मे आरोप लगाया है कि शादी के बाद अस्सू उनकी बेटी के साथ अमानवीय व्यहार करने लगा. अस्सू रात रात भर आसमा से अपने पैर के तलवे चटवाता था और मारपीट कर डरा कर ज़मीन पर उसके द्वारा थूके गए थूक को आसमा से जबरन चटवाता था.

मतगणना से पहले ही सुलग रहा बंगाल.. भाटपारा में भयानक हिंसा, ट्रेन पर फेंके गये देशी बम

नजमा का आरोप है कि अस्सू उनकी बेटी को आत्महत्या करने के तरीके बता कर आत्महत्या करने के लिए कहता था उनकी बेटी जब उसका विरोध करती थी तो अस्सू उससे मारीट करता था. कई महीने तक पति के जुल्म सहने के बाद आसमा किसी तरह से अपने मायके आ गई तो अस्सू नजमा के घर मे घुस आया और परिवार के सामने ही आसमा को उसने लात घूसो से मारा पीटा. परिवार वालों ने जब उसका विरोध किया तो अस्सू ने घर मे रख्खे गैस सिलेन्डर का पाईप निकाल कर उसमे आग लगाने का प्रयास किया. चीख पुकार सुन कर मोहल्ले के लोग आ गए और पूरे परिवार को जला कर मारने का प्रयास कर रहे अस्सू को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

छुट्टियां मनाने के लिए परिवार के साथ इस्लामिक मुल्क ओमान गये थे महाराष्ट्र के खैरुल्ला खान.. वहां आई बाढ़ और बह गया पूरा परिवार

नजमा द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर पर इन्स्पेक्टर बाज़ार खाला विजयेन्द्र सिंह ने मुकदमा दर्ज कर आसमा के साथ मारपीट और अमानवीय व्यवहार करने वाले अस्सू को गिरफ्तार कर लिया है. नजमा ने बताया कि अस्सू के परिवर परिवार वालो ने उन्हे अन्धेरे मे रख कर उनकी बेटी की शादी अस्सू से करवाई. नजमा के अनुसार उन्हे आसमा की शादी के बाद पता चला कि अस्सू की पहले ही दो शादियां हो चुकी थी जो उनसे छुपाई गई.

आज फिर गरज उठी भारतीय सेना की बंदूकें.. हमेशा के लिए खामोश कर दिए 2 इस्लामिक आतंकी

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post