चंदौली पुलिस को मिली बडी़ सफलता, 15000 रुपए का इनामियां लुटेरा अभियुक्त गिरफ्तार, कब्जे से एक अदद तमंचा व कारतूस बरामद

चंदौली/उत्तर प्रदेश

 

चंदौली :- कल देर रात चेकिंग के दौरान शहाबगंज पुलिस ने 15 हजार के इनामिया आशीष पटेल नामक शातिर लुटेरे को कुंवा गांव के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस को इसके कब्जे से एक देशी तमंचा और एक कारतूस भी बरामद हुआ है।

आपको बता दें कि यह लुटेरा काफी शातिर किस्म का था और आस पास के जिलों में लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। अभी पिछले महीने ही इन लोगों ने मोटरसाइकिल लूट की घटना को अंजाम दिया था ।जिसमें पुलिस ने पहले ही बाकी आरोपियों को जेल भेज चुकी है।

वहीं पुलिस गिरफ्तार आशीष पटेल पर गैंगस्टर के तहत कार्यवाही करते हुए जेल भेज रही हैं।

पुलिस अधीक्षक चन्दौली संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर चन्दौली में चलाए जा रहे अपराधियों के विरुद्ध अभियान में व क्षेत्राधिकारी चकिया कुवर प्रभात की निगरानी से थाना शहाबगंज प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्रा के द्वारा थाना क्षेत्र के कुआं ग्राम के पास चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।

तभी मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की मुकदमा संख्या 34/19 धारा 395/412 आईपीसी वांछित 15000 रुपया के इनामियां डकैत आशीष पटेल शिव मंदिर पर बैठा है जिसकी सूचना प्राप्त होते ही प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्रा के द्वारा तत्परता दिखाते हुए उक्त स्थान पर पहुंच कर आशीष पटेल को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी करने के बाद जमा तलासी व पूछताछ में आशीष पटेल के कमर से 315 बोर का तमंचा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ पूछताछ करने पर गिरफ्तार अभियुक्त के द्वारा बताया गया कि कुँआ ग्राम के पास से विगत दिनों हुई मोटरसाइकिल मोबाइल डकैती में मुख्य आरोपी हैै।

जिसमें मुगलसराय पुलिस के द्वारा चार अभियुक्त पहले से ही पकड़े जा चुके हैं और मैं पुलिस के पकड़ने के डर से ईधर उधर छिप रहा था गिरफ्तार करने वालों में थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्रा उप निरीक्षक अनिल कुमार कांस्टेबल उमेश यादव हेड कांस्टेबल अनिल सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

 

वेब जर्नलिस्ट 

प्रशान्त सिंह 

9264915248

 

विडियो देखे 👇

  1.  

Share This Post