हिन्दू नेता के कातिलों को पकड़वाने पर अब तक का सबसे बड़ा इनाम… इतना बड़ा कि पुलिस से ज्यादा जनता सक्रिय


आरएसएस नेताओं की हो रही हत्याओ पर सरकार सख्त है और उन कातिलों को पकड़ने के लिए कर्तव्यबद्ध भी इसीलिए आरएसएस नेता की हत्या करने वालों को पकड़ने के लिए इनाम रखा गया है. जो भी पकड़ेगा उसको सरकार इनाम देगी।

विदित हो की कुछ दिनों पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता रविंद्र गोसाईं की अज्ञात हमलावरों द्वारा हत्या कर दी गई थी। उसी हत्या के सम्बन्ध में अब हत्यारों का सुराग देने वालों को सरकार और पंजाब पुलिस की तरफ से र्इनाम देने का ऐलान किया गया है।

इनाम छोटा मोटा नहीं है बहुत बड़ा है। सरकार ने ऐलान किया है कि जो भी इन कातिलों की कोई सुराग देगा उसे 50 लाख रुपए का नकद र्इनाम और साथ ही सब-इस्पेक्टर की नौकरी मिलेगी। साथ ही सरकार ने यह भी कहा कि जानकारी देने वाले व्यक्ति की पहचान गुप्त रखी जाएगी।
आपको बता दे की पंजाब के लुधियाना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता की दो बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। संघ का कार्यकर्ता सुबह शाखा से लौट रहा था।

पुलिस ने बताया कि रवींद्र गोसाईं जिनकी उम्र 60 वर्ष थी, को कैलाश नगर इलाके में गोली मार दी गई. वह शाखा से अपने घर जा रहे थे। पुलिस का कहना है कि रवींद्र को काफी करीब से गोली मारी गई थी।
केरला में भी एक आरएसएस नेता की हत्या चाकुओ से कर दी गई थी। सरकार की तरफ से जारी किया गया इनाम इस बात का सबूत है वो नेताओ की हत्या करने वालों को छोड़ने के मूड में नहीं है। 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share