हवस की आग में जल रहे 50 साल के अनवर को अचानक दिखा 7 साल का बच्चा फिर उसके बाद जो हुआ उसपर जनता मांग रही है मृत्युदंड

क्या इंसानियत मर गई है ? क्या शर्म छुट्टी पर गया है ? या लोग ही जानवर बन गए है…. या फिर ये पहले से जानवर थे अब बाहर निकले है अपने खालों से… इनकी हवस की पराकाष्ठ की अत बढ़ गई जो मासूमों तक को नहीं छोड़ रहे है… और मासूम तो छोड़िये बच्चे तक को नहीं छोड़ रहे हैं…

सवाल ये है की क्या मानवता का अस्तर इतना गिर गया है… क्या मनुष्य का पतन शुरू हो गया है या मनुष्य अंधकार की तरफ अग्रसर है…जो बहुत तेज़ी से अपने आगोस में खीच रहा है.

ज्ञात हो कि मध्यप्रदेश में भोपाल के हनुमानगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले 7 वर्षीय बालक के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने के आरोप में 50 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. मासूम के साथ यह शर्मनाक करतूत उसके दोस्त के पिता ने की.
मिली जानकारी के मुताबिक काजी कैंप का रहने वाला पहली कक्षा का छात्र कल शाम को मोहल्ले में ही रहने वाले अपने दोस्त के घर गया था.

वहां दोस्त के पिता अनवर ने मासूम बच्चे को अकेला पाकर उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. घर पहुंच कर बच्चे ने अपने पिता को आप बीती बताई और बाद में पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई.
आपको बता दे कि पुलिस ने बताया कि उसने आरोपी अनवर के खिलाफ भादंवि की धारा 377 और पॉस्को अधिनियम की सम्बद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Share This Post