बच्चे पैदा कर सके 82 साल का शाहिद हसन, इसके लिए 40 साल की लड़की से फिर किया निकाह

82 साल की उम्र में शाहिद हसन बच्चे पैदा करना चाहता था..इसके बाद शाहिद ने जो किया उसे सुन पूरा क्षेत्र चकित रह गया. 82 साल की उम्र में शाहिद हसन खान ने 40 साल की लड़की से निकाह कर लिया. मामला उत्तर प्रदेश के शाहाजहांपुर का है. बताया गया है कि शाहिद हसन खान की की पहली बीवी की तीन महीने पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी, इसलिए उसने बच्चे पैदा करने की चाहत में 82 साल की उम्र में 40 साल की लड़की को अपनी बीबी बना लिया.

बहन बेटियों को बीबियों के रूप में देखना मुसलामानों की संस्कृति बता गया BJP का नामी विधायक

बताया गया है शहर के थाना सदर क्षेत्र के मोहल्ला तिलहर जई निवासी 82 साल के शाहिद हसन खान रेलवे में कार्यरत थे. वह 1998 में रिटायर्ड हो गए थे. उनकी बुजुर्ग पत्नी की बिमारी के चलते तीन माह पहले मौत हो गई थी, जिससे वह काफी अकेला महसूस करने लगे थे. वह लोगों को बताते थे कि बीबी की मौत के बाद अकेलापन उसे परेशान करता है, इसलिए वह एक निकाह और करेगा. शाहिद हसन की इस काम में मदद की इरफ़ान अंसारी ने.

न्याय व सत्य का मार्ग दिखाने वाले भगवान महावीर जयन्ती की संसार के समस्त धार्मिकों को हार्दिक शुभकामनायें

इरफ़ान अंसारी ने मोहल्ला अलीजई निवासी 40 वर्षीय तबस्सुम के परिजनों के सामने शाहिद हसन के लिए रिश्ते की बात की तो तबस्सुम के परिजन शादी के लिए राजी हो गए. इसके बाद बीते शुक्रवार को 82 वर्षीय शाहिद हसन का निकाह 40 वर्षीय तबस्सुम से करा दिया गया. निकाह के बाद शाहिद हसन ने कहा कि अब वह बच्चे पैदा कर सकेगा तथा उसका अकेलापन दूर होगा.

गुजरात कांग्रेस में फिर से मची भगदड़.. कांग्रेस जिला प्रमुख 40 ने ओढ़ लिया भगवा और बोले- “फिर एक बार मोदी सरकार”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post