पाकिस्तान मुस्कुरा रहा होगा भारत के नेताओं के बयान पर.. एक मुख्यमंत्री ने मोदी को कहा आतंकी

लोकसभा चुनावों को लेकर जारी महासंग्राम के बीच सत्ता तथा विपक्ष के बीच जमकर घमासान देखने को मिल रहा है. एकतरफ प्रधानमन्त्री मोदी तथा बीजेपी गठबंधन दोबारा सत्ता में आने के लिए प्रयासरत हैं तो वहीं दूसरी तरफ विपक्षी पार्टियाँ किसी भी हालात में मोदी को रोकना चाहती हैं. विपक्ष के कई नेता मोदी को दोबारा सत्ता में आने से रोकने के लिए मर्यादा की सारी सीमाएं लांघते हुए नजर आ रहे हैं तथा उन्हें लेकर ऐसे ऐसे बयान दे रहे हैं, जिन्हें सुनकर पाकिस्तान मुस्कुरा उठता होगा.

बीजेपी नेता ने लिया “दूसरा पाकिस्तान” का नाम… आखिर कौन सा है वो दूसरा पाकिस्तान?

खबर के मुताबिक़, देश के एक सूबे के मुख्यमंत्री ने भाषाई मर्यादा की सारी सीमाएं लांघते हुए प्रधानमंत्री मोदी को आतंकी बताया है तथा मुस्लिमों से बीजेपी को वोट न देने की अपील की है. पीएम मोदी को आतंकी बताया है टीडीपी चीफ तथा आन्ध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने. चंद्रबाबू नायडू ने चित्तूर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अच्छे व्यक्ति नहीं हैं बल्कि वो एक कट्टर आतंकी हैं तथा जब तक वह मोदी को गुजरात वापस नहीं भेज लेते चैन की सांस नहीं लेंगे.

नाना और दादा की उम्र का लाल मोहम्मद उस 3 साल की बच्ची के सामने.. चॉकलेट के लिए वो उसके साथ गई थी.. और फिर

चंद्रबाबू ने लोगों से बीजेपी को वोट नहीं देने की अपील करते हुए कहा कि मैं यहां मौजूद अल्पसंख्यक समुदाय के भाइयों से एक ही दरख्वास्त करूंगा…अगर आप मोदी को वोट देंगे, तब ढेर सारी समस्याएं खड़ी हो जाएंगी. यही मोदी आप लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए तीन तलाक एक्ट लेकर आए, है न? चंद्रबाबू ने कहा कि 2002 गुजरात दंगों के दौरान मोदी से सबसे पहले उन्होंने ही इस्तीफा मांगा था. उसके बाद कई देशों उनका जाना बैन हो गया था. उन्होंने कहा कि मोदी पीएम बनने के बाद एक बार फिर से अल्पसंख्यकों पर हमला करना चाह रहे हैं, इसलिए अल्पसंख्यक समाज को बीजेपी को वोट नहीं करना चाहिए.

एक ऐसा मुद्दा जिस पर BJP और कांग्रेस दोनों सहमत हैं. मामला जुड़ा है एक जहरीले बयानबाज़ से

Share This Post