Breaking News:

एक ऐसा पिता, जिसके बेटे ने एलान किया है उसके क़त्ल का… – “मोदी को वोट देने के कारण”

साहब! मुझे बचा लो, मेरा बेटा मेरा क़त्ल करना चाहता है. मेरा बेटा किसी भी हालात में मेरी जान लेने पर आमादा है. मुझे बचा लो साहब.. जान की भीख मांगते हुए उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली में एक मुस्लिम बुजुर्ग ने एसआई ने ये बात कही. जब एसआई ने कारण जाना तो उसका जवाब हर कोई दंग रह गया. बुजर्ग ने बताया कि उसने मोदी को वोट दिया है, इसलिए उसका बेटा उसकी जान लेना चाहता है.

मोदी को वोट देने से पहले ही 75 वर्ष के बुजुर्ग को मार डाला.. घटना में कांग्रेस का भी आ रहा नाम

मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली में सोमवार दोपहर करीब 12.40 बजे एसएसआई मदन सिंह बिष्ट से गाँव बझेड़ी निवासी करीब 65-70 साल के बुजुर्ग अमीर आलम मिलने पहुंचे तथा उसने जान बचाने की गुहार लगाने लगे. अमीर आलम ने हाथ जोड़कर एसआई को अपनी पीड़ा सुनाई. अमीर आलम ने पुलिस को बताया कि पत्नी और इकलौते बेटे महबूब के साथ रहता हूं. पत्नी गुजरात प्रांत के गांव कलोड़ी की रहने वाली है और इस नाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मैं रिश्तेदार मानता हूं. देश के विकास में प्रधानमंत्री अच्छा काम भी कर रहे हैं. मोदी से प्रभावित होकर मैने 11 अप्रैल को हुए लोकसभा चुनाव के मतदान के दौरान भाजपा को वोट दिया था.

16 अप्रैल: बलिदान दिवस पर नमन है 1857 की क्रांति के महानायक विश्वनाथ शाहदेव जी को.. वो योद्धा जो रियासत का राज छोड़ युद्ध किये और प्राप्त की अमरता

बुजुर्ग ने बताया कि उसके साथ ही गांव के करीब 40-50 अन्य मुसलमानों ने भी मोदी को ही वोट दिया है. बस, इसी बात से इकलौता बेटा महबूब नाराज है और उसके साथ रोजाना गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा है. यही नहीं उसके घर से बाहर निकलने पर भी पाबंदी लगा दी है. एसएसआई ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गांधी कॉलोनी चौकी पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए. पुलिस टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गांव में पहुंची, लेकिन कामयाबी नहीं मिली. एसएसआई मदन सिंह बिष्ट ने वृद्ध को हर हाल में सुरक्षा का आश्वासन देते हुए घर भेज दिया. साथ ही गांधी कॉलोनी चौकी प्रभारी को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.

अपने ही पाले नागों से फिर डसा गया पाकिस्तान.. ब्लास्ट में 20 मरे.. हर तरफ बिखरा खून और लाश

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post