सैलरी के बदले शरीर मांगता था वसीम.. युवती ने इंकार किया तो उसका किया ये हाल


सोशल मीडिया पर इस समय रौंगटे खड़े कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ हैवान दरिंदे एक युवती को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में कई युवक युवती को सरेआम सड़क पर घसीटकर पीट रहे हैं. ये वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के कौशल्या रेजीडेंसी के पास का है. जिस युवती को वीडियो में पीटा जा रहा है, वह वीनस सैलून में काम करती थी. जब उसने सैलरी माँगी तो सैलून मालिक वसीम ने शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रख दी.

बादल और रडार के मुद्दे पर आया उस जांबाज़ पायलट का बयान जिसने 1971 युद्ध मे पाकिस्तान पर बरसाई थी मौत

जब युवती ने शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया तो वसीम भड़क गया तथा अपने साथियों के साथ मिलकर युवती को क्रूरतम अंदाज में पीटना शुरू कर दिया. इस मामले पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. हालांकि, पिटाई का यह वीडियो कब का है, अभी पता नहीं चल पाया. लेकिन ग्रेटर नोएडा में इस तरह की घटना सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवती का कहना है कि वह बहुत डरी हुई है.

हिन्दू युवक विष्णु कुमार को 2 उन्मादियो ने घेर कर पेट्रोल डाल कर जलाया.. घटना योगीराज उत्तर प्रदेश की

पीड़ित युवती ने बताया कि उसने सैलून में बतौर मेकअप आर्टिस्ट मार्च महीने से काम करना शुरू किया. जब उसने अपनी सैलरी मांगी तो उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा गया. पीड़िता के मुताबिक जब उसने संबंध बनाने के लिए मना लिया तो वसीम ने अपने साथी शेरा के साथ मिलकर बीच सड़क पर लाठी-डंडो और लात-घूंसों से उसकी जमकर पिटाई की. इन सबमें वसीम का साला भी शामिल है. पीड़िता का कहना है कि सैलरी मांगने पर वह कई दिनो तक उसे बरगलाते रहे और आखिरकार उसके सामने शारीरिक संबंध बनाने की मांग रख दी.

भगत सिंह की प्रतिमा का हुआ शुद्धिकरण क्योंकि उसको छू दिया था प्रियंका वाड्रा ने.. आखिर किस ने किया ऐसा ?

पीड़िता का कहना है कि उसे बुरी तरह से सड़क सड़क पर घसीट घसीट कर मारा गया और ये वीडियो में भी दिखाई दे रहा है. वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि युवक बिना किस डर के लड़की को जमीन पर गिराकर पीट रहे हैं और युवती लगातार चीख रही है. हैरानी तथा शर्म की बात है कि उन्मादी दरिन्दे एक युवती को बुरी तरह पीटते रहे लेकिन वहां मौजूद भीड़ खड़ी-खड़ी तमाशा देखती रही तथा युवती को बचाने के लिए आगे नहीं आई. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का आक्रोश भड़का हुआ है तथा लोग सैलून को बंद करने तथा युवती को पीटने वालों को कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं.

आपस में भिड गये देवबंदी और बरेलवी मुसलमान.. पीट का अधमरा किया एक को.. गाँव में तैनात हुआ भारी पुलिस बल

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...