इंदिरा आवास योजना का लाभ दिलाने के लिए महिला को साथ ले गया था मोहम्मद इरफ़ान.. फिर कर डाला बलात्कार

बिहार के भागलपुर के बौंसी थाना क्षेत्र से एक विवाहित महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है जहाँ मोहम्मद इरफ़ान ने विवाहिता को इंदिरा आवास योजना का लाभ दिलाने के बहाने अपने साथ लिया तथा अपहरण कर दो दिनों तक पूर्णिया और पटना ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस बाबत पीड़िता ने वार्ड सदस्य मो. इरफान के खिलाफ महिला थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

तबरेज अंसारी की मौत को मॉब लिंचिंग बता कर हिन्दुओ को बदनाम और चुनौती देने वालों की पोल खोली झारखंड पुलिस ने. क्या वो होंगे शर्मिंदा ?

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि गांव-समाज व पड़ोसी के नाते वार्ड सदस्य से उनकी जान पहचान थी और बातचीत होती थी। बीते 10 जून को वार्ड सदस्य मो. इरफान ने उसे इंदिरा आवास योजना का लाभ देने के बहाने अपने घर पर बुलाया. इसके बाद उन्हें मुखिया के पास जाने की बात कहकर बाइक पर बिठाकर ले गया. उसने कहा कि मुखिया खेत में मूंग तोड़वा रहे हैं वहीं चलो. फिर उसे पूर्णिया ले जाया गया और वहा से पटना. पटना में उसे एक कमरे में रखा गया फिर शादी का प्रलोभन देकर जबरदस्ती करने का प्रयास किया गया. उसके विरोध के बावजूद कई बार उनके साथ दुष्कर्म किया.

मेरठ में जारी है मजहबी उन्मादियों का आतंक.. हिन्दुओं के पलायन की खबरों के बीच मंदिर में कीर्तन कर रही महिलाओं पर उन्मादियों का हमला, बरसाईं गोलियां

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इस बीच उसके पति खोजबीन करते रहे. जब उन्हें घटना की जानकारी मिली और दबाव बनाया तो उन्हें घर लाकर छोड़ दिया गया. पीड़िता ने आवेदन में कहा है कि इरफ़ान फिर घटना को अंजाम देने की फिराक में है. बाहरी लोग उसके घर पर रहते हैं. उन्होंने आशंका जताई है कि आरोपी कभी भी घटना को अंजाम दे सकता है. पीड़िता ने पुलिस से न्याय तथा सुरक्षा की मांग की है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post