बिहार को लज्जित कर गया जनता दल नेता सरफराज आलम. नौकरानी को बना चुका था हवस मिटाने का खिलौना

बिहार में चल रही उठा पटक के बीच एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहां बिहार में नीतीश की पार्टी के एक नेता पर घर में काम करने वाली नौकारानी से रेप करने का आरोप लगा है। दरअसल, डीयू नेता व पूर्व मुखिया सरफराज आलम ने काम करने वाली नौकरानी को इंदिरा आवास दिलाने का लालच देते हुए दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाया और ब्लैलमेल करना लगा।

Image Title

नेता की हैवानियत से जब पीडिता परेशान हो गई तो उसने एसएसपी का दरवाजा खटखटाया। SSP को लिखित शिकायत देते हुए पीड़िता ने बताया कि वो घर में काम करने के दौरान अश्लील इशारे और हरकत किया करते थे। इसी बीच एक दिन जब घर में कोई नहीं था तो जबरदस्ती पकड़ते हुए उन्होंने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए और इंदिरा आवास दिलाने की बात कही। अपने मोबाइल में उन्होंने अश्लील तस्वीर कैद कर ली।  
तस्वीर को दिखाते हुए रोजाना वो मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाते थे वहीं मेरे द्वारा जब इस बात का विरोध किया गया तो मेरी आपत्तिजनक तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल करने और पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी देने लगे। कई महीनों से लगातार किए जा रहे हैवानियत से मेरी तबियत दिन पर दिन खराब होती चली गई। लेकिन वो अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे थे।
तब जाकर हमने उनके खिलाफ लिखित शिकायत करने और कार्रवाई करने के लिए कानून की मदद लते हुए न्याय की गुहार लगाने लगी। वहीं, मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता के द्वारा लिखित शिकायत की गई है और उस शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 
Share This Post

Leave a Reply