नौ वर्षीय बच्ची को बोरे में लेकर भाग रहा था साजन अंसारी..पुलिस द्वारा दबोचे जाने पर कहा रेप करके मार देता..

झारखंड के रांची से एक बहुत ही चौकने  वाली खबर सामने आई है दरअसल यहां एक शख्स रेप के लिए नौ वर्षीय बच्ची को बोरे में लेकर भाग रहा था. शनिवार आधी रात पुलिस ने उसे एक्का चौक के पास धर दबोचा. आरोपी का नाम साजन अंसारी है और वह हिंदपीढ़ी मोती मस्जिद के पास रहने वाला है. रिक्शे वालों से मिली सूचना के बाद पुलिस ने उसे पकड़ा जहा वह इस घटना को अंजाम देने वाला था. साजन पर अपहरण और मानव तस्करी का केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

यह घटना शनिवार आधी रात की है, जिस वक़्त साजन 9 साल की बच्ची को बोरी में बंद करके ले जा रहा था और उसी वक़्त  कुछ रिक्शेवालों को उसपर शक हुआ तो उन्होंने  इसकी घटना की सूचना पुलिस को दे दी और तभी  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साजन को  पकड़ा और बोरे की तलाशी ली. तब तक वहां बहुत भीड़ जुट चुकी थी, बच्ची को बोरे से निकला गया और बोरे से निकलते ही वह बच्ची जोरों से रोने लगी. यह सब देखते ही लोग अंसारी को बुरी तरह पीटने लगे. पुलिस ने उसे किसी तरह भीड़ से निकाला और थाने लेकर आ गई और उसके बाद पूछताछ करने के दौरान साजन ने खुलासा किया कि वह बच्ची का रेप करने के लिए उसे ले जा रहा था और इसके बाद वह उसकी हत्या करना चाहता था.

साजन ने रात को बच्ची और उसकी नानी को खाना खिलाया था और उस खाने में नशे की दवा मिला दी गई थी. जब बच्ची और उसकी नानी पूरी तरह नींद में आ गए और इसके बाद मौका पाते ही वह बच्ची को प्लास्टिक के बोरे में भरकर चडरी तालाब की ओर ले जाने लगा. वहीं पुलिस ने थाने में बच्ची से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह चुटिया इलाके की रहने वाली है. वह नानी के साथ कचरा चुनकर फिरायालाल मार्केट के सामने दुकान के साइड में सो जाती थी. शनिवार रात भी वह नानी के साथ खाना खाने के बाद हमेशा के तरह सो गई थी। नशे के कारण उसे पता तक  नहीं चला कि उसे कब बोरे में डाल दिया गया.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW