Breaking News:

श्रीरामनवमी को बता दिया वोट बटोरने का नया हथकंडा.. चुनाव ले रहा नए नए रूप

वो पार्टी जिसके अध्यक्ष मंदिर मंदिर घूम रहे हैं तथा जिनकी मां नामांकन से पहले मंदिर में पूजा कर रही हैं..उस पार्टी की महासचिव गंगा आचमन भी कर चुकी हैं..इस बहाने ये दिखाने की कोशिश की जा रही है कि वह आस्थाओं तथा परंपराओं का सम्मान करते हैं..ये अलग बात है कि ये वो पार्टी है जो कभी श्रीराम को काल्पनिक तथा हिन्दुओं को आतंकी बता चुकी है लेकिन देश के बदले माहौल को देखकर खुद को हिन्दू हितैषी साबित करने की कोशिश कर रही है.

कभी संजय दत्त, जया बच्चन को प्रचार में उतारने वाली पार्टी ने एक भोजपुरी कलाकार को कहा नाचने वाला

हम बात कर रहे हैं कांग्रेस पार्टी की जिसका समय समय पर वास्तविक रूप सामने आ ही जाता है. मामला बिहार का है जहाँ के कांग्रेस नेताओं ने श्रीराम नवमी के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है. कांग्रेस ने श्रीराम नवमी को वोट हथियाने का नया हथकंडा करार दिया है तथा श्रीराम नवमी मनाने की घोषणा करने वाले बीजेपी नेताओं पर FIR दर्ज कराने की मांग की है. बता दें कि शनिवार को रामनवमी है और पटना में समारोह की तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है. इसके लिए  श्रीश्री रामनवमी शोभायात्रा अभिनंदन समिति की ओर से  शहर के विभिन्न जगहों से शोभायात्रा निकली जाएगी.

नेहरू खानदान को आज भी ब्राह्मणों के श्राप से शापित बताया एक बड़े नाम ने.. कौन है वो और कौन सा है वो शाप ?

बिहार की राजधानी पटना शहर के 40 जगहों से निकलने वाली शोभायात्रा का स्वागत और सम्मान डाकबंगला चौराहे पर किया जाएगा, लेकिन अब इस पर भी राजनीति गर्म हो गई है. कांग्रेस ने इसमें राजनीति दलों के कार्यकर्ताओं के शामिल होने को लेकर सवाल उठाए हैं और उनपर एफआईआर करवाने की मांग की है. कांग्रेस नेता और पार्टी के प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने आरोप लगाया है कि रामनवमी के बहाने चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है. मिश्रा ने इस मामले में चुनाव आयोग से तत्काल हस्तक्षेप करने की मांग की है.

गठबंधन से ज्यादा तेज टूट रहा लालू यादव का परिवार.. तेजस्वी के प्रत्याशी के खिलाफ तेज ने दिखाया प्रताप

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं का शामिल होना गैरकानूनी है और ऐसे नेताओं पर एफाआईआर होनी चाहिेए. मिश्रा ने कहा कि इसकी शिकायत करने और रोक लगाने के लिए वे निर्वाचन आयोग भी जाएंगे.  बता दें कि रामनवमी कार्यक्रम हर साल मनाया जाता है और इसके अभिनंदन समिति के संयोजक और  बीजेपी के विधायक नितिन नवीन हैं. कांग्रेस नेता ने कहा है कि इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले बीजेपी नेताओं पर FIR की जानी चाहिए.

अगली सरकार बनने पर कश्मीर से हटेगी 370, देशभर में लागू होगा NRC तथा हर हिन्दू शरणार्थी को मिलेगी नागरिकता- अमित शाह

कांग्रेस द्वारा श्रीराम नवमी शोभायात्रा का विरोध किये जाने पर बीजेपी भड़क उठी है. बीजेपी ने कांग्रेस की मानसिकता पर सवाल उठाते हुए उसे हिन्दू विरोधी करार दिया है. नितिन नवीन ने कांग्रेस से सवाल पूछा है कि चुनाव के कारण क्या दीपावली, होली, छठ बंद हो जाएगा? उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ऐसी मानसिकता शर्मनाक है क्योंकि वह राजनीति के लिए कुछ भी कर सकती है. भाजपा विधायक ने कहा कि कांग्रेस धर्म के नाम पर राजनीति बंद करे. वहीं बीजेपी नेता और बिहार सरकार में मंत्री मंगल पांडे ने भी कहा है कि कांग्रेस इस देश की संस्कृति को रोकना चाहती है, उसकी मानसिकता उसको मुबारक हो.  उन्होंने कहा कि हर भारतीय को हक है कि रामनवमी की पूजा में शामिल हो, अगर कोई बोलता है तो वो मानसिक रूप से दिवालिया है.

“हरा संक्रमण” का फिर से आया नाम… यही नाम कभी लिया करते थे बाला साहेब ठाकरे

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW