Breaking News:

अशफाक और मुशर्रफ को भाई मानती थी वो.. फिर दोनों ने कर डाला उसी का गैंगरेप.. साथ में बनाया वीडियो

वो महिला अशफाक और मुशर्रफ को भाई मानती थी लेकिन अशफाक तथा मुशर्रफ उसके बारे में कुछ और ही सोचते थे.. दोनों उस महिला को हवस का शिकार बनाना चाहते थे.. लेकिन दिखावे के लिए दोनों उसको बहन ही बोलते थे ताकि वह महिला उन दोनों के नापाक इरादों को भांप न सके. फिर एक दिन दोनों ने उसका अपहरण कर लगभग महीने भर तक गैंगरेप किया तथा बहन भाई के रिश्ते को कलंकित कर दिया. साथ ही महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया तथा उसके माध्यम से ब्लैकमेल की धमकी दी.

मामला झारखण्ड के गिरिडीह के अहिल्यापुर थाना क्षेत्र का है. खबर  मुताबिक़, 23 मार्च को पीड़िता अपने दादा के साथ ससुराल से सवारी गाड़ी से गिरिडीह के अहिल्यापुर के गांव स्थित मायके लौट रही थी. इसी बीच जब पीड़िता शहर के बस पड़ाव में उतरी तो उसके दादा ने कहा कि वह बगल से सत्तू पीकर आ रहे हैं. इस दौरान अपने रिश्तेदारों को बोलेरो गाड़ी से बस पड़ाव पहुंचा कर लौट रहे दोनों आरोपियों की नजर विवाहिता पर पड़ी. पहचान होने के कारण दोनों ने पीड़िता से कहा कि वे लोग भी घर चल रहे है.

पहचान होने के कारण पीड़िता उनके वाहन में बैठ गई और विवाहिता ने कहा कि दादा को भी ले ले लें मगर उन्होंने स्पीड बढ़ा दी. पीड़िता चिल्लाने लगी, लेकिन गाड़ी का शीशा बंद था. लिहाजा, उसकी आवाज बाहर चल रहे लोग नहीं सुन पाए. इस दौरान एक आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर उसे बेहोश कर दिया. करीब दो घंटे बाद पीड़िता को जब होश आया, तो वह खुद को एक कमरे में पाई. जहां दोनों ने दो सप्ताह तक गैंगरैप कर वीडियो बनाया.

शुक्रवार को दोनों पीड़िता को धनबाद के टुंडी थाना क्षेत्र के कोल्हर जंगल में छोड़कर फरार हो गए. शनिवार को पीड़िता ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पीड़िता के अगवा होने की रिपोर्ट पहले ही पीड़िता के दादा ने थाने में दर्ज करायी थी. पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा पुलिस कार्यवाई कर रही है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW