अपना मकान हर किसी को दे देती थी वो.. असल में वो सेक्यूलर थी और अब जला दी गई उसकी बेटी आमिर के हाथों


वह तथा उसका पति दोनों देश में व्याप्त कथित सेक्यूलर विचारधारा को मानते थे. दोनों पति-पत्नी का मानना था कि इंसान का धर्म मायने नहीं रखता बल्कि इंसानियत मायने रखती है. यही सोचकर वो आपने मकान में किसी को भी कमरे किराए पर देते थे. अब उनकी बेटी के साथ जो हुआ है, उसकी कल्पना तक उन्होंने नहीं की थी. आज उनकी बेटी अस्पताल में जिन्दगी तथा मौत के बीच झूल रही है. उनकी बेटी को हैवान दरिन्दे आमिर ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी.

28 साल की लड़की को भगा ले गया मौलवी… मौलवी की उम्र है 70 साल

मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है. खबर के मुताबिक़, नगर के एक मोहल्ले में दुष्कर्म का विरोध करने पर आमिर नामक युवक ने युवती पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी. चीखपुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. वारदात कर आरोपी भाग गया. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी आमिर को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि भूड़ निवासी आमिर किराए के मकान में रहता है. शुक्रवार को मकान मालिक की 19 वर्षीय बेटी छोटे-भाई बहनों के साथ अकेली थी. युवती का पिता काम पर गया था और मां भी किसी काम से बाहर गई थी.

होली में गुलाल लगाने वाले सुन्नत उल्लाह का हो रहा है वो हाल जिसके बाद आप सोच में पड़ जायेंगे सेक्यूलरिज्म के मामले में

इसी दौरान आमिर आया और उसने किसी बहाने से युवती से दरवाजा खुलवा लिया. युवती के पास पहुंचकर उसने दुष्कर्म करने की कोशिश की. युवती ने जब विरोध किया तो युवक ने मिट्टी का तेल उसके ऊपर डाल दिया और आग लगा दी. युवती की चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग आ गए. जानकारी मिलने पर परिजन भी पहुंच गए. आननफानन में युवती को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी हालात गंभीर बनी हुई थी. कोतवाली प्रभारी ध्रुव भूषण दूबे ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी आमिर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

आज होगा आईपीएल सीज़न 12 का आगाज़.. सीज़न के पहले मैच में आमने सामने होंगे कोहली तथा धोनी


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share