सड़कछाप गुंडों को भी मात दे गया केजरीवाल का दायाँ हाथ कहा जाने वाला सोमनाथ भारती… सुदर्शन न्यूज़ एंकर को लाइव में दीं भद्दी भद्दी गालियां

दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल महिला सम्मान की, महिला स्वाभिमान की, महिला अस्मिता की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं. जब अरविंद केजरीवाल जी भाषण देते हैं तो ऐसा लगता है जैसे ये महिला स्वाभिमान की लड़ाई लड़ने वाले महारथी हैं लेकिन केजरीवाल तथा उनकी आम आदमी पार्टी के नेताओं की हकीकत क्या है, हकीकत में आम आदमी पार्टी के नेता तथा अरविंद केजरीवाल के साथ महिलाओं को लेकर क्या सोच रखते हैं, महिलाओं को लेकर इनकी क्या मानसिकता है, इसे जानकार शर्म भी शर्म से शर्मशार हो उठती है.

आम आदमी पार्टी महिलाओं को लेकर इसी निकृष्ट सोच को दिखाया है अरविंद केजरीवाल का दायाँ हाथ माने जाने दिल्ली की मालवीय नगर विधानसभा सीट से आप विधायक सोमनाथ भारती ने. आम विधायक सोमनाथ भारती ने सुदर्शन टीवी पर लाइव कार्यक्रम के दौरान सुदर्शन टीवी की महिला एंकर को भद्दी भद्दी गालियाँ दी. ये वही सोमनाथ भारती है जिसने अपनी 7 महीने की गर्भवती पत्नी को कुत्तों से कटवाया था और आज एक महिला पत्रकार को टीवी पर खुलेआम गालियाँ दे रहा था.

बता दें कि दिल्ली सचिवालय में अरविंद केजरीवाल पर हुए मिर्ची पाउडर के हमले को लेकर सुदर्शन टीवी की एंकर ने आप विधायक सोमनाथ भारती से सवाल किया तो सोमनाथ भारती आगबबूला हो उठा. सवाल का जवाब देने के बजाय सोमनाथ भारती की जुबान से गालियाँ निकलने लगी. जनता की तरफ से एंकर द्वारा प्रश्न किये जाने पर सोमनाथ भारती ने सुदर्शन टीवी की एंकर से कहा कि “भडवागीरी बन्द करो, धंधे पर बैठ जाओ.” सवाल खड़ा होता है कि  केजरीवाल का विधायक एक महिला  एंकर को धंधे पर बैठने को कहता है तो केजरीवाल किस मुंह से महिला स्वाभिमान की बात करते हैं? आज केजरीवाल के ख़ास आप विधायक ने महिला पत्रकार के लिए जिन शब्दों का प्रयोग किया है, उससे पता चलता है कि आम आदमी पार्टी महिलाओं को लेकर क्या सोच रखती है.

Share This Post