Breaking News:

सत्य साबित हो रहे सावरकर.. केजरीवाल के विधायक ने मुख्यमंत्री से कहा – “बचाओ पवित्र देसी गायों को”

कभी वीर सावरकर जी ने कहा था कि जिस दिन हिन्दू संगठित हो जायेंगे उस दिन भारत के तुष्टिकरण कर रहे नेताओं की दिशा और दशा बदल जायेगी . वीर सावरकर का उस समय भी विरोध किया गया था और आज भी एक विशेष सोच उनका विरोध करती है , भले ही वही सोच भारत को बांटने वाले जिन्ना के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोलती है. चुनाव से पहले राहुल गाँधी की मन्दिर मन्दिर यात्रा के बाद अब वीर सावरकर का वही सिद्धांत फिट बैठ रहा है आम आदमी पार्टी के विधायक के बयान में .

ध्यान देने योग्य है कि आम आदमी पार्टी के अरविन्द केजरीवाल कभी नॉएडा दादरी के बिसहाडा काण्ड में गौ मांस रखने के आरोप अखलाख के घर गये थे और उन्होंने गाय बचाने और गौ रक्षको के खिलाफ अपनी बयानबाजी लगातर जारी रखी .. उनकी पार्टी ने भी उनका अनुसरण किया था और अलका लाम्बा से ले कर संजय सिंह और मनीष सिसोदिया ने उन से बढ़ कर गाय और गौ रक्षको के बारे में अपनी अपनी बात कही थी . लेकिन अब जो हो रहा उसको कहीं सुर बदलना तो नहीं कहेंगे ?

विदित हो कि आम आदमी पार्टी से पंजाब के एक विधायक हो गये हैं गौ भक्त और उन्होंने गायो के आगे पवित्र शब्द लगाना शुरू कर दिया है.. इन विधायक का नाम है अमन अरोड़ा, जो पंजाब विधानसभा में सुनाम का प्रतिनिधित्व करते हैं,.  AAP विधायक ने कहा कि “देसी” गाय के दूध में विटामिन A2 होता है, जिसे कई बीमारियों को ठीक करने के लिए बहुत उपयोगी माना जाता है, आम आदमी पार्टी के एक विधायक ने मंगलवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से आग्रह किया कि वे पवित्र देशी गायों की रक्षा करें.. आम आदमी पार्टी के विधायक ने अमेरिकी नस्ल की गायो को स्वास्थ्य और समाज के लिए हानिकारण भी बताया ..

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW