Breaking News:

जेल से रिहाई के बाद बीजेपी के लिेए प्रचार कर रहे ‘आप’ विधायक….

नई दिल्ली : दिल्ली के पूर्व मंत्री और आप पार्टी के विधायक संदीप कुमार जेल से रिहा होने के बाद बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगते नज़र आये है, हालाकिं वे बीजेपी के मंच पर नहीं दिखे पर बीजेपी के लिए प्रचार करते नज़र आये। संदीप कुमार का कहना है कि “बीजेपी प्रत्याशी के परिवार से उनकी पुरानी दोस्ती है इसी लिहाज से उनके लिए वोट मांग रहे हैं।”
आपको बता दें कि पूर्व मंत्री संदीप कुमार का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसकी वजह से उन्हें मंत्री पद से हटाया ही नहीं गया बल्कि पार्टी से भी निकाल दिया गया था और पूर्व मंत्री को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। संदीप कुमार को लंबी मशक्त के बाद अब जमानत पर रिहाई मिली है। ऐसे में अब कोई भी पार्टी संदीप कुमार को अपने मंच पर खड़े होने की अनुमति देने को तैयार नहीं है।
वहीं, आज दिल्ली के नरेला में संदीप कुमार बीजेपी प्रत्याशी नेता सविता खत्री के साथ नज़र आये। सविता खत्री सीधे सीधे उनके साथ नहीं थी पर बीजेपी वर्कर की टोली में संदीप कुमार थे। इस पर संदीप कुमार का कहना कि खत्री साहब उनकी पुरानी मित्र है उन के लिए वह वोट भी मांगेंगे और चुनाव प्रचार भी करेंगे। जब पूर्व मंत्री से पूछा गया कि क्या वो बीजेपी ज्वाइन करेंगे तो उनका कहना था उनकी विधायकी के तीन साल बाकी हैं अभी वे चलकर दूसरी पार्टी में नहीं जाएंगे।
Share This Post