Breaking News:

हथियारों के बल पर नाबालिग से बलात्कार किया अबरार ने.. ये कुकृत्य किसी इस्लामिक मुल्क में नहीं बल्कि सेक्यूलर देश में

आखिर वह कौन सी सोच है जो कभी बम विस्फोट आदि के द्वारा निर्दोष लोगों को मौत के घाट उतार देती है तो कभी इंसानी मानवीयता की सारी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए मासूम बच्चियों की जिन्दगी को अपनी हवस के पैरों तले कुचल देती है? आखिर ये सोच आती कहाँ से है जिसको निर्दोषों का खून बहाने में, मासूमों की आबरू को तार तार करने में जरा भी लाज शर्म नहीं आती बल्कि गर्व का अनुभव होता है? सवाल ये भी है कि आखिर इंसानियत के कातिल इन दरिंदों को आश्रय कौन और क्यों देता है?

जिसके ऊपर था नाबालिग बच्ची से बलात्कार का आरोप, अब वही लड़ रहा है लोकसभा चुनाव.. जानिये किस पार्टी का स्टार है वो

ऐसी ही बहशी सोच का शिकार एक नाबालिग बच्ची हुई है, जिसके साथ अबरार नामक दरिन्दे ने तमंचे के बल पर रेप किया. ये घटना किसी इस्लामिक मुल्क की नहीं है बल्कि उस हिंदुस्तान के उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले की है, जिसमें सेक्यूलरिज्म के ढोल पीटे जाते हैं. खबर के मुताबिक़, हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शनिवार रात पूरा परिवार खेत की कटाई करने गया था. घर में उसकी नाबालिग बेटी अकेली थी. गांव के ही अबरार ने घर में घुसकर किशोरी को दबोच लिया और असलाह लगाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया गया. घटना के दौरान किशोरी का भाई घर लौटा तो अबरार ने तमंचा लहराते हुये धमकी देकर मौके से भाग गया.

नाबालिग दलित बच्ची से भीम आर्मी के गढ़ में हुआ सामूहिक बलात्कार.. बलात्कारी है दानिश व उसके साथी

इस घटना को लेकर पीड़ित किशोरी अपने माता पिता के साथ कोतवाली पहुंची और घटना की तहरीर देकर वह रो पड़ी. पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है. मौदहा कोतवाली के इंस्पेक्टर विक्रमाजीत सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के मांचा गांव में दुष्कर्म की घटना हुयी है जिसकी तहरीर रविवार को मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी करायी जा रही है. पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिये अस्पताल भेजा गया है

कांग्रेस के लिए मुसीबत बनता जा रहा चौकीदार चोर है का नारा, अब अमर सिंह भी बने चौकीदार

Share This Post