Breaking News:

राहुल गांधी तथा प्रियंका वाड्रा ने निकाला था मिडनाइट कैंडल मार्च,, अब कांग्रेस के विधायक पर लगा बलात्कार का आरोप… देश देख रहा कांग्रेस के अलग-अलग रूप

जौहरीलाल मीणा..जो कहने को तो विधायक हैं तथा खुद के आगे माननीय लिखते हैं लेकिन अब इन माननीय विधायक पर बलात्कार का आरोप लगा है तथा खादी एक फिर से कलंकित हुई है. ये विधायक महोदय उस कांग्रेस पार्टी से संबद्ध हैं जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी अपनी बहन प्रियंका वाड्रा के साथ महिला स्वाभिमान के लिए मिडनाईट कैंडल मार्च करते हैं..ये अलग बात है कि हाल ही में इस पार्टी की एक महिला प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ये कहकर पार्टी छोड़ दी कि पार्टी में गुंडों को सम्मान मिलता है तथा महिलाओं का अपमान होता है.

खबर के मुताबिक़, राजस्थान के अलवर जिले के राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक जौहरीलाल मीणा के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए इस्तगासे के जरिए रैणी थाने में मामला दर्ज करवाया है. महिला ने विधायक पर बीमार होने पर इलाज करवाने के नाम पर मेहंदीपुर बालाजी ले जाकर होटल में नशीली गोली खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि विधायक उसे मेहंदीपुर बालाजी होटल में ले गये, जहाँ नशीली गोली खिलाकर दुष्कर्म किया. कि उसके बाद उसकी अश्लील क्लिप बनाने की धमकी देकर दो साल तक देह शोषण किया गया. पीड़िता ने राजगढ़ कोर्ट में इस्तगासा पेशकर इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सीबी (सीआईडी) को सौंप दी है.

Share This Post