Breaking News:

आजम खान की तानाशाही रौंद रही है रामपुर पुलिस तो अब संभल पुलिस के रडार पर आया उनके जैसा ही कल्लू खां

एकतरफ उत्तर प्रदेश की रामपुर पुलिस भूमाफिया आजम खान की तानाशाही को तो रौंद ही रही है, उनके काले कारनामों का हिसाब ले रही है तो वहीं दूसरी तरफ संभल का एक और सपा नेता कल्लू खां का काला चिट्ठा खुलने लगा है. खबर के मुताबिक़, रामपुर से सपा सांसद भू माफिया आजम खान के ऊपर जमीन कब्जाने का आरोप लगने के बाद अब संभल के एक और सपा नेता पर सौ करोड़ की सरकारी जमीन कब्जाने का आरोप लगा है.

आरोप है कि रजपुरा के सपा नेता कल्लू खां ने 100 करोड़ से ज्यादा कीमत की सरकारी जमीन पर कब्ज़ा किया है. इस मामले में जिलाधिकारी ने पांच सदस्यीय जांच कमेटी गठित कर दी है. बता दें कि गुन्नौर से बीजेपी विधायक अजीत यादव ने रजपुरा के सपा नेता कल्लू खां पर सौ करोड़ रुपए की सरकारी जमीन पर कब्जे का आरोप लगाया है. आरोप है कि कल्लू खां ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर कई मार्केट बनवाए हैं.

इसके साथ ही सपा नेता कल्लू खान को गुन्नौर का आजम खान बताते हुए बीजेपी विधायक ने कहा है कि कल्लू खां ने दलितों की जमीन, पंचायतघर और अल्पसंख्यक छात्रावास समेत तमाम सरकारी संपत्ति को कब्जाने एवं अवैध तरीके से बीस-तीस लाख रुपए सालाना बाजार से उगाही की है. सपा नेता कल्लू खां पर जमीन कब्जे की आरोप और जांच कमेटी के गठन से संभल का सियासी पारा गरमाने लगा है.

बीजेपी विधायक द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद डीएम ने पांच सदस्यीय जांच कमेटी गठित कर दी है. डीएम अविनाश कृष्ण सिंह ने बताया कि गुन्नौर विधायक द्वारा शिकायत मिली है. रजपुरा के ग्राम प्रधान पर जमीन कब्जाने का आरोप है. इन आरोपों को गंभीरता से लिया गया है. अपर जिलाधिकारी संभल के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम का गठन कर जांच के आदेश दिए गए हैं. अगर आरोप सही पाया जाता है तो कब्जे को मुक्त करवाया जाएगा. साथी ही विधिक कार्रवाई भी की जाएगी.

Share This Post