ADM चला गया छुट्टी पर और SDM लिख रहा चिट्ठी.. एक मुस्लिम नेता का इतना खौफ .. सोचिए वहां के हिंदुओं का क्या हाल होगा

ये वो मुस्लिम नेता है जो अपने जहरीले बयानों के लिए विख्यात है. जिसने एक समय पूज्य भारत माता को डायन कहा था तो हाल ही में उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी तथा सिने अभिनेत्री जया प्रदा के अन्तःवस्त्रों को लेकर बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. हम बात कर रहे हैं समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान की, जिनके खौफ से एडीएम प्रशासन जगदंबा प्रसाद गुप्ता एसपी को चिट्ठी लिखने के बाद अचानक छुट्टी पर चले गए तो एसडीएम सदर प्रेम प्रकाश तिवारी ने भी एसपी को पत्र लिखकर आज़म खान से अपनी जान को खतरा बताया है.

कांग्रेस का विधायक हुआ बागी.. खोला मोर्चा राहुल नही प्रियंका के खिलाफ..लगाया बेहद सनसनीखेज आरोप

जरा सोचिये कि जिस आज़म खान से प्रशासनिक अधिकारी खौफ में हैं तथा अपनी जान बचाने के लिए छुट्टी पर चले गये हैं, वहां की आम जनता का क्या होगा. बता दें कि आज़म खान जिला प्रशासन द्वारा उनके खिलाफ की गई कार्यवाई के कारण भड़के हुए हैं तथा अधिकारियों को धमका रहे हैं. इसके बाद आज़म खान के डर से मंगलवार को अपर जिलाधिकारी प्रशासन जगदंबा प्रसाद गुप्ता एवं सिटी मजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता ने अप्रत्यक्ष रूप से आजम खां के समर्थकों से जान का खतरा बताते हुए एसपी को पत्र लिख दिया. दोनों का आरोप था कि उनके घर और दफ्तरों की रेकी हो रही है. उनके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है.

पत्थर मार कर हत्या इस्लामिक देशों के बाद अब भारत में भी शुरू.. दानापुर में जो हुआ वो तालिबान में होता था

इस पत्र को लिखने के बाद मंगलवार को ही एडीएम प्रशासन जगदंबा प्रसाद गुप्ता छुट्टी चले गए. अधिकारी इसे निजी कारणों से अवकाश बता रहे हैं लेकिन प्रशासनिक हल्के में इसे उनके पत्र से जोड़कर देखा जा रहा है. इसी बीच बुधवार को एसडीएम सदर प्रेम प्रकाश तिवारी ने भी एसपी को पत्र लिखकर अपने घर व दफ्तर की रेकी होने का आरोप लगाया है. उन्होंने भी एसपी से सुरक्षा मांगी है. उधर,कल के पत्र के आधार पर एसपी ने एडीएम व सिटी मजिस्ट्रेट की सुरक्षा बढ़ा दी है.

घर मे म्यूजिक बजा तो हराम बोल कर दौड़ पड़े उन्मादी.. महिलाओं तक को नही छोड़ा.. घटना सीरिया नहीं, बिहार की

डीएम आन्जनेय कुमार सिंह ने बताया कि एडीएम प्रशासन दो दिन का निजी अवकाश लेकर गए हैं. उन्होंने कहा कि एसडीएम सदर के पत्र के बारे में भी जांच कराई जा रही है. एसपी शिव हरि मीणा ने बताया कि एडीएम व सिटी मजिस्ट्रेट के आवास पर सुरक्षा उपलब्ध करा दी गई है. पिकेट लगाई गई है. एसडीएम का पत्र मिलने पर उन्हें भी सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी.

लड़की का चाचा था मुकीम.. लेकिन भतीजी से ही करने लगा था प्यार.. जब हासिल न कर पाया तो वही हुआ जो इराक में हो रहा

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post