पहले बेटी का बलात्कार किया, फिर माँ पर कर दिया हमला.. लहराए हथियार और किया अट्टाहास.. घटना सीरिया नहीं बल्कि भारत की

अभी तक ऐसी दिल दहला देने वाली घटनाएँ इस्लामिक मुल्क सीरिया, लीबिया, ईराक या फिर इस्लामिक आतंकी दल तालिबान व ISIS के गढ़ों से ही सामने आती थीं लेकिन ये घटना सीरिया या लीबिया की नहीं भारत की है.. भारत के राज्य हरियाणा के नूंह जिले की है जहाँ के बिछोर थाना क्षेत्र में हथियारों के बल पर एक किशोरी के साथ जघन्य बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. गाँव की एक महिला ने किशोरी के बलात्कार में साथ दिया. किशोरी की मां ने विरोध किया तो उस पर हमला कर दिया तथा पीट पीट कर घायल कर दिया.

जानकारी के मुताबिक़, पीड़िता को गांव की एक महिला उसे तड़के शौच करने की बात कहकर ले गई थी, लेकिन वहां अब्बास ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. सुबह पीड़ित लड़की की माता जगी तो, लड़की चारपाई से गायब देखकर उनके होश उड़ गए. कुछ देर बाद लड़की आती दिखाई दी तो उसने आकर सारी घटना की जानकारी दी. जब पीड़ित लड़की की मां आरोपी परिवार के घर पहुंची तो उसके साथ मारपीट की गई बल्कि जाकिर नाम के आरोपी ने सिर पर दरात से हमला बोल दिया.

पीड़ित महिला का पति ट्रक चालक है. जब वह घर आया तो बिरादरी तौर पर कई दिन तक बातचीत होती रही, लेकिन बलात्कारी पक्ष ने उसकी बात को जब ठुकरा दिया तो पीड़ित परिवार इंसाफ के लिए एसपी के पहुंचा तथा कार्यवाई की मांग की. शिकायत सुनने के बाद एसपी ने पीडिता के मेडिकल के निर्देश दिए तथा स्थानीय पुलिस को मामला दर्ज कर कार्यवाई के आदेश दिए हैं.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share