एक और प्रदेश घुसपैठी संक्रमण की कगार पर. गिरफ्तार हुए 5 रोहिंग्या जिनके पास मिला वो सब कागज़ जो होता है हिन्दुस्थानियों के पास

उन्मादी रोहिंग्या घुसपैठिये भी जानते हैं कि हिंदुस्तान में तमाम ऐसे कथित मानवाधिकारी, सेक्यूलर राजनेता तथा कथित बुद्धिजीवी जो सुरक्षा एजेंसियों के अलर्ट के बाद भी उनके समर्थन में तनकर खड़े हुए हैं. यही कारण है कि देश में मजहबी घुसपैठियों का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. मामला पूर्वोत्तर के राज्य असम का हैं जहाँ के गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को गैरकानूनी रूप से देश में रह रहे पांच रोहिंग्या घुसपैठियों को गिरफ्तार किया गया गया है.

मुस्लिम बहुत शहर में 2 अधिकारियों ने जताया अपनी जान का खतरा.. उस शहर में विधायक है जहरीले बोल वाला एक मुस्लिम नेता

खबर के मुताबिक़, रेलवे संरक्षा बल (आरपीएफ) के कर्मियों ने सुबह करीब नौ बजे प्लेटफॉर्म नंबर-1 से पांच रोहिंग्या घुसपैठियों को हिरासत में ले लिया. यह सभी रोहिंग्या घुसपैठिये मणिपुर से यहां आए थे और नयी दिल्ली के लिए ट्रेन पकडऩे की तैयारी कर रहे थे. गिरफ्तार किए गए शरणार्थियों के पास से सिगरेट और कॉफी के पैकेटों के अलावा तस्करी के जरिये लाया गया सामान भी जब्त किया गया है.

खुद रोज़ा था यूनुस लेकिन लड़की को दिया कोल्डड्रिंक पीने को.. उसमें कुछ और मिला था जिसके बाद हुई दरिंदगी

अधिकारियों बताया कि संयुक्त राष्ट्र शरणार्थी उच्चायुक्त (यूएनएचसीआर) के नई दिल्ली स्थित कार्यालय से शरणार्थी प्रमाण पत्र प्राप्त करने के दस्तावेज भी उनके पास से बरामद किए गए. उन्होंने बताया कि इनके पास से नकली आधार कार्ड, सिगरेट, पड़ोसी देश में बनी सफेद कॉफी भी उनके पास से बरामद की गई हैं. गिरफ्तार किए लोगों की पहचान मक्कमय्यूम शहनाज़, मोहम्मद जुबर, मोहम्मद कमर हुसैन, नुरूल हकीम और मोहम्मद कलीमुल्ला के तौर पर हुई है.

बंगाल में खून की होली खेलने वाले उन्मादियों को दबोच लिया CRPF ने… उन्होंने बताया कि उन्हें कौन देता था सपोर्ट ?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post