Breaking News:

मुख्तार, अतीक के बाद अब आजम खान का भी हिसाब हुआ शुरू… बोले – “मुझे खड़ा कर दिया चोरो की पंक्ति में”

मुलायम और माया के राज में यूपी में रोजाना घोटालों का बाजार सजता था. जिसके मालिक होते थे आजम खान जैसे नेता जो मुलायम के राज में पूरी यूपी पुलिस को अपनी भैंसे खोजने में लगवा देते थे. लेकिन अब वहाँ की पुलिस उनके पीछे है. आजम पर आरोप है कि वे नौकरी दिलाने के नाम पर करोरों रूपये हजम कर जाते थे. जब से यूपी में बीजेपी की योगी सरकार काबिज हुई है भ्रष्टाचारियों की नींद हराम हो गयी है.

हर वक्त सपा और बसपा के नेताओं के मन खौफ रहता है जाने कब कार्यवाही हो जाये. गुंडे, बदमाशों का योगी पुलिस आये दिन सफाया कर रही है. वो दिन दूर नहीं जब यूपी से भ्रष्टाचारि भी खत्म हो जायेंगे.

उत्तर प्रदेश जल निगम भर्ती घोटाला मामले में मौलाना मुलायम के सबसे ख़ास पूर्व मंत्री आजम खान स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम(एसआईटी) के सामने पेश हुए.

करीब तीन घंटे तक उनसे पूछताछ की गयी. तत्कालीन सपा सरकार में नगर विकास मंत्री रहे आजम पर पैसे लेकर इंजीनियरों को नौकरी देने का आरोप है. साथ ही एसआईटी ने नगर विकास विभाग में सचिव रहे एसके सिंह से भी पूछताछ की. बता दें कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार में आज़म खान सबसे ताकतवर मंत्री थे जिनके एक इशारे पर अखिलेश अपने सारे काम छोड़ देते थे.

आरोप है कि उन्होंने नगर विकास विभाग में तेरह सौ भर्तियों में गड़बड़ी करके भर्ती प्रक्रिया को अंजाम दिया. शिकायतें मिलने के बाद योगी सरकार ने इसकी जांच के आदेश दिए, पूछताछ के बाद एसआईटी ऑफिस से बाहर निकलते हुए आजम खान ने कहा, “इस सरकार ने तो मुझे चोरों की लाइन में ला कर खड़ा कर दिया है इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं. शायद आजम भूल गये है कि अभी ये योगी सरकार की शुरुवात है और योगी उन्हें धन्यवाद देने का मौका नहीं देंगे.

बता दें कि जल निगम में हुई 1300 भर्तियों में कथित घोटाले की जांच एसआईटी कर रही है. इस मामले में एसआईटी जल निगम के एमडी रहे पीके आशुदानी, आजम खान के निजी सचिव रहे सैयद अफाक अहमद और विभाग के तत्कालीन सचिव एसपी सिंह समेत 9 लोगों से पहले ही पूछताछ कर चुकी है. जिसके बाद से उन लोगों को नौकरी से निकाला जा रहा है, जो इस घोटाले के जरिये नौकरी पर लगे थे, योगी सरकार द्वरा अब तक इस मामले में सौ से ज्यादा असिस्टेंट इंजीनियरों को बर्खास्त किया जा चूका है.

Share This Post