बदजुबान आज़म खान के जिले रामपुर में तैनात हुआ UP पुलिस का एनकाऊंटर स्पेशलिस्ट IPS अजय पाल शर्मा


रात में आई इस खबर से रामपुर में 2 अलग अलग विचारधाराओं में 2 अलग अलग प्रकार की अनुभूति देखने को मिली .. आधी रात में जैसे ही निर्धारित हुआ कि अब रामपुर जिले की कमान उत्तर प्रदेश में सिंघम , एनकाऊंटर स्पेशलिस्ट , मुजरिमों का डाक्टर कहे जाने वाले अजय पाल शर्मा सम्भालेंगे वैसे ही वहां के अपराधियों , उन्मादियो में एक अजीब सी बेचैनी देखने को मिली ..सूत्रों के अनुसार इस से पहले अजय पाल शर्मा वहां चार्ज सम्भालें, वो सभी अपराधी उस से पहले ही रामपुर से बाहर अपनी उचित जगह तलाशने की जुगत में दिखाई दिए.

30 साल बाद 300 कश्मीरी हिन्दू वहां करेंगे पूजा जो थी उनकी जमीन और कब्जा कर लिया था मजहबी उन्मादियों ने

अपराधियों में अचानक ही छाये इस भय के माहौल को देख कर वहां की सज्जन शक्तियों में अभूतपूर्व ख़ुशी दिखाई दी .. कुछ स्थानीय लोगों से जब सुदर्शन न्यूज ने नये पुलिस अधीक्षक के तैनाती के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वो बहुत खुश है उत्तर प्रदेश शासन के इस फैसले से क्योंकि उन्मादी , दंगाई और अपराधी तत्वों के खिलाफ अजय पाल शर्मा के कार्यों को उन्होंने शामली और नॉएडा में पढ़ा है और वो वैसे ही कदम की आशा रामपुर में भी करते हैं .

शहरों और बड़ी बिल्डिंगों में भी फ़ैल रहा संघ.. अब करोड़पति भी सुबह देखेंगे भगवा ध्वज प्रणाम में “नमस्ते सदा वत्सले मातृभूमे” के गीत गाते हुए

विदित हो कि बिगड़ी कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने में जिस नाम पर उत्तर प्रदेश का शासन और जनता सबसे ज्यादा विश्वास करती है वो नाम अजय पाल शर्मा का है . इनके कार्यों की गूँज भी हाल में हैदराबाद तक सुनाई दी थी जब वहां के भारतीय जनता पार्टी विधायक टाईगर राजा सिंह ने कहा था कि काश तेलंगाना पुलिस में अजय पाल शर्मा जैसा कोई अधिकारी होता.. अब अपनी बदजुबानी के लिए कुख्यात आज़म खान जैसों को भी कई बार सोचना होगा किसी आपत्तिजनक बयानबाजी से पहले ..

ठीक वो सब शुरू हुआ बंगाल में जो होता था कश्मीर खाली होने से पहले.. भाजपा नेताओं के घर पर लगा दिए गये हैं ये पोस्टर

यद्दपि पूर्ववर्ती पुलिस अधिकारी ने भी तमाम प्रयासों के बाद रामपुर को काफी हद तक सम्भाले रखा लेकिन अब उसमे चार चाँद लगना तय माना जा रहा है अजय पाल शर्मा के पूर्ववर्ती इतिहास को देख कर . शामली में अपनी तैनाती के दौरान वहां के उन्मादियों , अपराधियों और दंगाइयो पर जिस प्रकार से उन्होंने दमन चक्र चलाया था वो उल्लेखनीय है . सज्जनों के लिए अपनी मृदुभाषिता और दुर्जनों के खिलाफ अपने कठोर निर्णय के लिए विख्यात IPS अधिकारी अजयपाल शर्मा रामपुर वासियों की अपेक्षाओ पर खरे उतरेंगे ऐसी आशा की जा रही है..

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं-


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share