दिल्ली के CCTV कैमरे का सुदर्शन न्यूज द्वारा दिखाए गये सच के बाद आप पार्टी में घमासान.. अल्का लाम्बा ने केजरीवाल के घर पर धरने का एलान किया

ये वही केजरीवाल थे जिन्होंने कभी दूसरों की कमियों पर अपनी राजनीति की नीव खड़ी की थी . इन्होने लगभग हर नेता में कोई न कोई कमी निकाल कर उस कमी को दूर करने का आश्वासन देते हुए अपनी पार्टी खड़ी की जिसमे कई ऐसे लोग भी शामिल हुए जो देश की सेवा निस्वार्थ भाव से करना चाह रहे थे .. उस समय हर कहीं भारत माता की जय और वन्देमातरम के नारे गूंजा करते थे और देश के गद्दारों से दो दो हाथ करने की तैयारी हुआ करती थी .

लेकिन समय के साथ सब कुछ बदल गया और उसी पार्टी के कुछ लोगों ने भारत विरोधी नारों के समर्थन में ताल ठोंक डाली .. इस बदले रूप में कई लोग खुद को अजह्ज महसूस करने लगे और धीरे धीरे अपनी अलग राह पर चलने लगे . उन्होंने खुद को ठगा हुआ जरूर महसूस किया क्योकि कईयों की तो बाऊसरों से पिटाई तक करवाई गई .. ये अलग बात थी कि मुह पर मुखिया के फिर भी सतर्कता और सफाई से गांधी का नाम रहा .. इस बीच अब केजरीवाल को उन्ही की पार्टी के अन्दर से चुनौती मिल रही है .

ज्ञात हो कि जनता के मुद्दे को प्रमुखता देते हुए सुदर्शन न्यूज संवाददाता सागर कुमार ने दिल्ली के अंदर जिस CCTV कैमरे की दुर्दशा को सबके सामने रखा था अब उसी मुद्दे ने पकड़ लिया है तूल और आम आदमी पार्टी की चांदनी चौक से विधायक अलका लाम्बा ने अरविन्द केजरीवाल को चुनौती दे डाली है . अलका लाम्बा के अनुसार 14 जुलाई को पहला CCTV कैमरा मेरी विधानसभा चांदनीचौक में लगा, उसके बाद आज तक दूसरा कैमरा नही लग पाया,अगर जल्द दुबारा काम नही शुरू करवाया गया तो मैं CM केजरीवाल जी के घर के बाहर उन्ही के स्टाइल में अपनी जनता के लिये धरना दूँगी.

बताया ये जा रहा है कि अरविन्द केजरीवाल से ज्यादा प्रथमिकता दिल्ली की जनता को देना अलका लाम्बा पर भारी पड़ रहा था और केजरीवाल उन्हें कभी व्हाट्सएप ग्रुप से निकाल कर तो कभी भरी सभा में इज्जत न दे कर अलका लाम्बा से जनता से ज्यादा पार्टी पर ध्यान देने का इशारा कर रहे थे . अलका लाम्बा ने अपने क्षेत्र की जनता की भलाई को सर्वोपरि रखा और अब वो लड़ाई अलका बनाम केजरीवाल दिखाई दे रही है .. फिलहाल सुदर्शन न्यूज की इस खबर के बाद आम जनता भी अपने अपने क्षेत्रों में केजरीवाल के बड़े दावे CCTV का सच खुद से परख रही है जो आप पार्टी के विधायको के लिए ऐसा सवाल बनता जा रहा है जिसका जवाब कई लोग नहीं दे पा रहे हैं .

देखिये सुदर्शन न्यूज पर लगातार उठाई गई खबरें –

Share This Post